Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर बर्दाश्त नहीं कर पाईं उनकी भाभी, तोड़ा दम

1 min read

– रूमा सिंह

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मृत्यु हुए दो दिन हो गए हैं, लेकिन इस खबर पर विश्वास करना कठिन हो रहा है. सुशांत के प्रशंसकों के लिए बड़ा झटका तो है ही वहीं उनके परिवार के लोग भी सदमे में आ चुके हैं. सुशांत के मृत्यु की खबर सुन उनकी चचेरी भाभी सदमे में चली गयी थीं और सोमवार शाम बदहवासी की हालत में उन्होंने भी दम तोड़ दिया. सुशांत के जाने बाद उनके परिवार के लिए यह दूसरी दर्द भरी खबर है.

सुशांत के परिवार का कहना है कि उनकी चचेरी भाभी सुधा देवी सुशांत की निधन की खबर सुन सदमे में चली गई, रो-रो कर उनका बुरा हाल था और वह यह खबर बर्दाश्त नहीं कर पायी जिस कारण सदमे से उनकी मौत हो गई. सुधा देवी सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई अमरेंद्र सिंह की पत्नी थी. परिजनों ने बताया कि वह काफी दिनों से बीमार चल रही थी. सुशांत की मौत की खबर जैसे ही रविवार को आयी उसके बाद से सदमे में वह बार-बार बेहोश होने लगी और सोमवार शाम 5:00 बजे उन्होंने अपना दम तोड़ दिया.

बता दें पूर्णिया के लाल मलडीहा निवासी सुशांत सिंह राजपूत की मौत से गांव के लोगों में गहरा शोक है. रविवार को जैसे ही सुशांत की मृत्यु की खबर उनके पैतृक गांव में पहुंची, उसके बाद से पूरे गांव में चूल्हा तक नहीं जला. सुशांत के चचेरे भाई संतोष सिंह ने बताया कि सुशांत की मौत की खबर सुन पूरा गांव गमगीन है.