Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

Sushant Singh केस में आया नया मोड़, डॉक्टर ने किया बड़ा खुलासा

1 min read

Sushant Singh राजपूत आत्महत्या केस में पुलिस ने डॉक्टर से पूछताछ कर कुछ ऐसा खुलासा किया है. जिसको सुनकर लोगों के मन में कई सवाल आ रहें हैं. डॉक्टर ने बताया कि सुशांत को ‘बाइपोलर डिसऑर्डर’ की बीमारी थी.

डॉक्टर ने सुशांत की मौत का कारण बताया

Sushant Singh राजपूत के सुसाइड मामले में पुलिस ने उनके कुछ मनोचिकित्सक और मनोवैज्ञानिक डॉक्टर से पूछताछ की. तो वहीं कुछ ऐसे चौंकाने वाले खुलासे हुए है. जिससे उनकी मौत का अंदाजा लगा पाना और भी मुश्किल होता जा रहा है. सुशांत के एक मनोचिकित्सक डॉक्टर ने बताया की सुशांत को ‘ बाइपोलर डिसऑर्डर’ की बीमारी थी. वह नवंबर 2019 से अपना इलाज करवा रहे थे. तो वहीं दूसरे डॉक्टर ने बताया कि वह डिप्रेशन से गुजर रहे थे. ‘बाइपोलर डिसऑर्डर’ वह बीमारी है, जिसमें इंसान मानसिक तौर से ज्यादा भावनाविक तौर पर सोचने लगता है और इसमें भावनाओं का बहुत जल्द परिवर्तन होता है.

sushant singh

सुशांत को नहीं था डॉक्टरों पर भरोसा

मुंबई पुलिस की पूछताछ में सुशांत के डॉक्टर ने बताया कि अपनी बीमारी की वजह से अब उनको डॉक्टरों पर भी भरोसा नहीं था. सुशांत ज्यादा से ज्यादा किसी डॉक्टर से एक या दो बार मिलने के बाद तुरंत डॉक्टर बदल लिया करते थे. डॉक्टर ने बताया कि लॉकडाउन के बाद फोन पर ही अपनी दवाइयों के बारे में पूछा करते थे. साथ में उन्होंने कहा कि हमारा मानना है वह हमारी सलाह भी नहीं मानते थे, और ना ही अपनी दवाइयां लेते थे.

ये भी पढ़े, Mumbai Police ने सुशांत के कुक से फिर से की पूछताछ

Sushant Singh मामले में पुलिस हर तरीके से अपनी जांच में जुटी हुई है. अब तक करीब 35 लोगों से भी ज्यादा पुलिस पूछताछ कर चुकी है. उनको अलविदा कहे हुए 1 महीने से ज्यादा हो चुका है. लेकिन अभी तक उनकी मौत का राज सामने नहीं आ पा रहा. वहीं अब इस खबर के बाद पुलिस और लोगों से बातचीत कर रही है.

मुस्कान अब्बासी