Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

सुशांत पर कोमल नाहटा की बनायी वीडियो को लेकर अमित साद ने जमकर लगाई लताड़, ट्विटर से किया अनफॉलो

1 min read

Filmania Entertainment


-रुमा सिंह

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बॉलीवुड गलियारे से लेकर उनके फैंस तक हर कोई शौक और सदमे में है. उनके निधन से सोशल मीडिया पर कई तरह की बहस छिड़ी हुई है. एक तरफ नेपोटिज्म पर कुछ वर्ग अपनी भड़ास निकाल रहा है तो वहीं कुछ वर्ग आउटसाइडर- इनसाइडर की तरह बहस कर रहा है. बॉलीवुड के कई लोगों ने उनके आत्महत्या के कारण के मुद्दे को भी उठाना शुरू कर दिया है.

सुशांत के निधन के बाद उनसे जुड़ी कई तरह की बातें उठने का सिलसिला जारी है. इसी कड़ी में लोकप्रिय फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा ने सुशांत से जुड़ी एक वीडियो बनाकर यूट्यूब पर शेयर किया, जिसमें सुशांत से जुड़ी अनसुनी बातें कही गई है. जिसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है. उनके वीडियो पर मनोज बाजपाई के साथ अमित साध ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कोमल नहाता की वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशांत के साथ फिल्म काय पो चे में काम कर चुके अभिनेता अमित साध ने ट्वीट किया. अमित ने लिखा बस कीजिए, कुछ गरिमा रखिए. मैं आपसे निवेदन करता हूं, साथ ही उन्होंने एक अलग ट्वीट कर लिखा मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं. कृपया भगवान आपको भावनात्मक बुद्धि दे.

अमित साध की ट्वीट की रिप्लाई पर एक्टर मनोज वाजपेई ने भी अपनी प्रतिक्रिया रखी. उन्होंने कहा जब जनाजा निकलता है तो हम सब शांति की प्रार्थना करते हैं. अब आप शांत तो रह ही सकते हैं. अब बस कीजिए.. बस