Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

सुशांत मामले में karan जौहर से होगी पूछताछ, मुंबई पुलिस ने भेजा समन

1 min read

सुशांत केस को लेकर कई बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ की जा चुकी है. वहीं अभी पूछताछ की प्रक्रिया जारी है. इसी कड़ी में अब प्रोड्यूसर karan जौहर से मुंबई पुलिस पूछताछ कर बयान दर्ज करेगी. काफी समय से करण जौहर से पूछताछ की बातें सोशल मीडिया पर उठ रही थी. उस पर मुंबई पुलिस द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी लेकिन अब मुंबई पुलिस ने करण जौहर को सुशांत मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा है. इस हफ्ते के अंत तक करण जौहर से पूछताछ की जा सकती है. करण जौहर को समन भेजते हुए मुंबई पुलिस ने धर्मा प्रोडक्शन और सुशांत के बीच ड्राइव फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट पेपर को भी मंगवाया है. वहीं आज करण जौहर के सीईओ अपूर्वा मेहता से पूछताछ की गई है.

filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/ Karan

ड्राइव फिल्म को लेकर हुई थी अनबन

सुशांत के निधन के बाद से ही खबर आई थी कि धर्मा प्रोडक्शन के निर्देशन में बनी फिल्म ड्राइव को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने से सुशांत काफी नाराज हुए थे. तब से ही सुशांत और करण जौहर के बीच अनबन शुरू हुई थी. यह बात सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी ने मुंबई पुलिस द्वारा पूछताछ में बताई थी. श्रुति मोदी ने अपने बयान में बताया कि सुशांत फिल्म ड्राइव के डबिंग के लिए तीन बार डेट दिए थे लेकिन करण जौहर के तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई थी. जिस कारण उन दोनों के बीच अनबन हुई. मुंबई पुलिस इस बयान के आधार पर ही karan जौहर से पूछना चाहती हैं कि क्या धर्मा प्रोडक्शन और सुशांत के बीच इस कॉन्ट्रैक्ट को लेकर कोई अनबन हुई थी.

ये भी पढ़े, रिया Chakraborty के खिलाफ सुशांत के पिता ने पटना में करवाया एफआईआर दर्ज, लगाये गंभीर आरोप

करण के खिलाफ सोशल मीडिया पर चल रहा कैंपेन

अभिनेता की आत्महत्या के बाद से ही सोशल मीडिया पर karan के खिलाफ लगातार कैंपन चल रही है. सुशांत के प्रशंसक सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि वो फिल्म के कारण काफी नाराज हुए थे और उन्होंने इस फिल्म में काफी मेहनत की थी. उनको इस फिल्म से काफी उम्मीद थी लेकिन करण जौहर ने फिल्म को बड़े पर्दे पर न रिलीज कर ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया था. इतना ही नहीं करण जौहर के खिलाफ बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत भी लगातार वीडियो के माध्यम से, ट्विटर के माध्यम से अपनी बात रख रही है. करण जौहर को लेकर सोशल मीडिया पर यह बात कंगना रनौत ने ही उठाई थी.

इस मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत से भी पूछताछ मुंबई पुलिस कर सकती है. पुलिस ने कंगना को समन भी भेजा था लेकिन कंगना इस वक्त मुंबई में मौजूद नहीं है. जिस कारण वो अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई पुलिस नहीं पहुंच सकी. इसी कड़ी में कंगना की बहन रंगोली ने व्हाट्सएप चैट के माध्यम से मुंबई पुलिस तक बात पहुंचाई है कि कंगना से जो भी सवाल पूछना है वह अपना सवाल भेज दें ताकि कंगना अपना बयान दे पाए.