Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

सुशांत की मौत से दुःखी गायिका मैथिली ठाकुर ने बॉलीवुड में काम को लेकर लिया बड़ा फैसला

1 min read

– रूमा सिंह

सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए एक सप्ताह हो गया लेकिन अब तक उनके निधन की खबर से उनके प्रसंशकों उबर नहीं पा रहे. इसका अंदाजा आप ऐसे लगा सकते हैं कि अब भी सोशल मीडिया पर उनको लोग याद कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म पर बहस ले बीच कई बड़े फिल्म निर्माता-निर्देशक के फिल्मों के बॉयकट करने का आवाज उठ रही है. अब सुशांत के मौत से दुखी गायिका मैथिली ठाकुर ने अपना दर्द साझा किया.

सुशांत के मौत के बाद मैथिली काफी उदास हैं. मैथिली ने सुशांत के मौत से आहत होकर एक बड़ा फैसला लिया, इसकी जानकारी मैथिली अपने भाई ऋषभ के यूट्यूब चैनल पर दी. मैथली का कहना हैं कि वह अब बॉलीवुड का बॉयकॉट करेंगी. बॉलीवुड के लिए कभी नहीं गाएंगीक्योंकि पिछले कुछ दिनों से जो कुछ भी हुआ वह उससे काफी विचलित हुई हैं.

आगे मैथिली कहती है कि मैं खुद नहीं जानती मैं ऐसा क्यों कह रही हूं, मगर मेरे मन में आया और मैंने अपने पापा से भी इस बारे में बात की. मैं अलग-अलग भाषाओं में गाती हूं लेकिन हमने सोच लिया कि अब कभी बॉलीवुड के लिए नहीं गायंगे. हमें जो चीज खुशी देगी, हम वही करेंगे साथ ही मैथली ने कहा मेरे साथ भी बहुत कुछ हुआ है, लेकिन अब इस बारे में बात करके कोई फायदा नहीं.

1 thought on “सुशांत की मौत से दुःखी गायिका मैथिली ठाकुर ने बॉलीवुड में काम को लेकर लिया बड़ा फैसला

Comments are closed.