Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

सुशांत की मौत के बाद उनके अकाउंट से किया गया आलिया, करण को फॉलो, Twitter यूजर ने दिया सबूत

1 min read

नेपोटिज्म के मुद्दे पर बॉलीवुड स्टार्स के बीच हो रही डिबेट अभी भी जारी है. जिसको लेकर कई सितारे यूजर्स द्वारा ट्रोल भी किए जा चुके है. जिसमे सोनम कपूर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल है. इसी में कंगना भी अपने बोल्ड तरीके से बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही है और स्टार किड्स को अपने निशाने पर लेती नजर आ रही है. जहां पुलिस हर दृष्टिकोण से मामले की तफ़्तीश करने में जुटी हुई है. वहीं सोशल मीडिया (Twitter) यूजर्स भी उनसे जुड़े पुख्ता सबूत ढूंढने का लगातार प्रयास कर रहे हैं.

स्क्रीनशॉट हुए खूब वायरल

पिछले कुछ दिनों से लोग ये दावा कर रहे हैं कि सुशांत की मौत के बाद उनके एकाउंट से आलिया भट्ट, करण जौहर,जैकलिन फर्नांडीस को फॉलो किया गया है. जबकि इससे पहले वो इन्हें फॉलो नहीं किया करते थे. उसका सबूत भी लोगों ने अपने सोशल मीडिया पर उन्हें आए नोटिफिकेशन का स्क्रीनशॉट साझा किया है. एक दिन पूर्व जैकलिन को फॉलो करने का नोटिफिकेशन मिला तो दूसरे दिन आलिया भट्ट को फॉलो करने का. उनमे से ही एक Twitter एकाउंट ने ट्वीट कर लिखा वो आलिया भट्ट को पहले फॉलो नही करते थे लेकिन मौत के बाद उन्होंने इस अभिनत्री को फॉलो किया है. उन्हें ये नोटिफिकेशन जुलाई में आया है. तो किसी ने ट्वीट कर बताया कि उन्हें करण जौहर को सुशांत द्वारा फॉलो करने का नोटिफिकेशन 1 जुलाई को मिला है. लोगों ने इसको लेकर हैरानी जताते हुए कई सवाल खड़े कर दिए है. बोलें ऐसा कैसे सम्भव हो सकता है? उनका एकाउंट कौन हैंडल कर रहा है?.

twitter

ये भी पढ़े, Sushant पर बनने जा रही फिल्म, लीड रोल निभाएंगे उनके हमशक्ल

इंसाफ की गुहार लगा रहे है लोग

इससे पहले नहीं रूपा गांगुली ने सुशांत के इंस्टाग्राम को लेकर आशंका जतायी थी. उन्होंने कहा था कि उनका इंस्टाग्राम कोई और यूज कर रहा. वहीं उन्होंने इसको लेकर अपने पास सबूत होने का दावा भी किया था. इसी कड़ी में अब फिर से Twitter यूजर्स ने आशंका जतायी है. होनहार कलाकार सुशांत को न्याय दिलाने के लिए उनके फैंस, पोलिटिकल लीडर्स, व कंगना रनौत, शेखर सुमन, रूपा गांगुली जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां भी लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहें हैं.

Simran Sachdeva

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *