Tue. Feb 7th, 2023

It's All About Cinema

सुशांत की Girlfriend रिया को आपत्तिजनक मैसेज भेजने वाले यूजर्स के खिलाफ हुई शिकायत दर्ज

1 min read

सुशांत के खुदखुशी करने के बाद से ही उनकी कथित Girlfriend रिया चक्रवर्ती लोगों के निशाने पर बनी हुई है. उन्हें सुशांत के आत्महत्या का दोषी ठहराया जा रहा है, जिसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर भद्दे कमैंट्स भी भेजे जा रहे हैं. रिया ने हाल ही में सुशांत को याद करते हुए एक भावात्मक पोस्ट साझा किया था, जिसके बाद से ही रिया को काफी यूजर्स ने ट्रोल किया. ऐसे में रिया को दो लोगों ने बलात्कार और जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद उन्होंने सांताक्रूज पुलिस थाने में इसको लेकर शिकायत दर्ज कराई है.

Girlfriend

रिया ने धमकी भरा मैसेज किया शेयर

सुशांत की Girlfriend एक्ट्रेस रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत के मौत के बाद से ही आ रहे धमकाने वाले मैसेज का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, मुझे हत्यारा कहा गया मैं चुप रही मुझे शर्मिंदा किया गया तब भी मैं चुप रही. लेकिन मेरा मौन रहना आपको यह कहने का अधिकार कैसे दे सकता है कि अगर मैं आत्महत्या ना करूँ तो आप मेरा रेप व हत्या करवा देंगी. उन्होंने साइबर क्राइम हेल्पलाइन को टैग करते हुए आवश्यक कार्यवाही करने के लिए अनुरोध किया और साथ ही लिखा अब बहुत हो गया है.

पुलिस ने किया मामला दर्ज

ज्ञात हो कि पुलिस ने सुशांत केस में Girlfriend रिया से 9 घण्टे पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया था. पुलिस ने बताया कि उन्होंने रिया की शिकायत पर उन दोनों शख्स के खिलाफ अश्लील मैसेज और धमकी देने के आरोप में सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर ली है. साथ ही आगे की कार्यवाही भी शुरू कर दी है.

सांताक्रुज पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, आईपीसी की धारा 507, 509 और आईटी एक्ट की धारा 66 के अंतर्गत मामला दर्ज किया जा चुका है और जांच भी प्राथमिक स्तर पर शुरू की जा चुकी है.

Simran Sachdeva

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *