Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

सुशांत की ड्रीम फिल्म Paani बनाने की तैयारी! शेखर कपूर ने ट्वीट कर दी जानकारी

1 min read

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के अधूरे फिल्म Paani के ड्रीम प्रोजेक्ट को शेखर कपूर अब पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि सुशांत इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत कर रहे थे. मैं इस फिल्म को जरूर बनाऊंगा और सुशांत को समर्पित करूंगा. उनका यह सपना जरूर पूरा होगा. इस बात की जानकारी शेखर कपूर ने खुद ट्वीट कर दी है.

Paani

सुशांत का ड्रीम प्रोजेक्ट इस वजह से रुक गया था

सुशांत सिंह राजपूत का एक ‘ड्रीम प्रोजेक्ट’ था वो अधूरा रह गया. सुशांत फिल्म ‘Paani’ के लिए लगातार कई महीनों से काफी मेहनत कर रहे थे. इस फिल्म के लिए खुद को परफेक्ट बनाना उनका लक्ष्य बन गया था. और इसी फिल्म के सिलसिले मे शेखर कपूर सुशांत के करीब आये थे. सुशांत ने इस बड़ी बजट की फिल्म के लिए दिन-रात एक कर दिया था. इसी दौरान यश राज प्रोडक्शन और शेखर कपूर में किसी बात पर अनबन हो गई थी . जिसकी वजह से फिल्म पानी का प्रोजेक्ट बीच में ही रुक गया. लेकिन इस बात का अंदाजा किसी को नहीं था की सुशांत का यह सपना अधूरा ही रह जायेगा.

ये भी पढ़े, ये भी पढ़े, Mumbai Police ने सुशांत के कुक से फिर से की पूछताछ

शेखर कपूर ने कहा फिल्म में चाहिए ईमानदार लोग

शेखर कपूर ने ट्वीट कर लिखा कि भगवान ने चाहा तो मैं Paani फिल्म को जरूर बनाऊंगा. अगर ठान लो तो क्या कुछ नहीं हो सकता. इस फिल्म के लिए मुझे कुछ ऐसे ईमानदार लोग चाहिए जो अपना काम बिना किसी घमंड के पूरी ईमानदारी से करें. तभी मैं पानी को सुशांत को समर्पित कर पाऊँगा..

सुशांत मामले में पुलिस की जांच अभी भी जारी है. बीते कुछ दिन पहले शेखर कपूर ने ई-मेल के जरिए अपना बयान मुंबई पुलिस को भेजा था. सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज होगी. हालांकि फैंस ने उनकी इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग की थी. लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज किया जायेगा .

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *