Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का तीसरा Song हुआ रिलीज, यूट्यूब पर बनाया ये रिकॉर्ड

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का तीसरा Song रिलीज हो चुका है. इस गाने का नाम खुलकर जीने का तरीका है. जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इससे पहले भी दिल बेचारा फिल्म का टाइटल Song और तारे गिन सॉन्ग रिलीज हो चुकी है. खुलकर जीने का तरीका सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हर कोई इसे शेयर कर सुशांत को याद कर रहा है. यह सॉन्ग एक रोमांटिक सॉन्ग है. जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के बीच भरपूर प्यार देखने को मिलेगा.

Song

गाने में क्या है खास

खुलकर जीने का तरीका सॉन्ग के जरिए दर्शक सुशांत राजपूत और संजना सांघी के बीच भरपूर मस्ती और प्रेम को देख सकेंगे. जिस तरह इस Song का बोल है उसी तरह से गाने में भी सुशांत और संजना भी अपनी जिंदगी में एंजॉय करते हुए दिखाई देंगे. इस गाने को प्रसिद्ध सिंगर अरिजीत सिंह और साशा तिरुपति ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के बोल को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है. तो वहीं ए आर रहमान ने संगीत दिया है.

गाने के जरिए सुशांत को कर रहें फैन्स याद

यूट्यूब पर इस गाने को रिलीज होते ही भरपूर प्यार मिल रहा है. खुलकर जीने का तरीका सॉन्ग को 6 घंटे में 5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. कमेंट सेक्शन के जरिए प्रशंसक सुशांत को याद करते हुए अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि कौन कहता है कि सुशांत अब नहीं रहे? वह हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे अपने मुस्कान के साथ. तो कोई कह रहा है कि इस Song को रिकॉर्ड तोड़ देखने वाला सॉन्ग बनाएं. इस तरह से सुशांत के प्रशंसक इस गाने के जरिए उनके प्रति अपना प्रेम व्यक्त करके उन्हें याद कर रहे हैं.

मालूम हो कि दिल बेचारा फिल्म 24 जुलाई को डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है. इस फिल्म को हर कोई देख सकेगा, जिसके पास सब्सक्रिप्शन नहीं होगा वह भी फ्री में देख सकेंगे. सुल्तान के प्रशंसक इस फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब है. वही उनके इस फिल्म के रिलीज हुए सॉन्ग को दर्शक सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं.