Tue. Feb 7th, 2023

It's All About Cinema

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर FIR दर्ज कराते हुए लगाया 15 करोड़ की हेराफेरी का आरोप

1 min read

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हर रोज एक नया चौंकाने वाला खुलासा किया जा रहा है. अब यह केस एक अनसुनी पहेली की तरह बनता दिखाई दे रहा है. तो अब वहीं शनिवार को सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके पूरे परिवार के खिलाफ कुछ गंभीर आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने रिया को सुशांत की मौत की वजह बता कर और उनके अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकालने का भी आरोप लगाया है.

filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/ FIR

केके सिंह ने रिया के बारे कहीं यह बात

सुशांत की मौत से उनके पिता को गहरा सदमा लगा है. उन्होंने अपना घर का चिराग खोया है. अब हर पल अपने बेटे की न्याय के लिए गुहार लगा रहें हैं. हाल ही में सुशांत के पिता के के राजपूत ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके मां बाप और भाई समेत दो डायरेक्टर पर भी FIR दर्ज कराया है. जिसमें उन्होंने सुशांत की मौत के लिए रिया को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि जब से रिया सुशांत की ज़िन्दगी में आई थी. तभी से वह उनकी सारी चीजों पर नजर रखती थी. तभी सुशांत मानसिक रूप से शिकार हुए. और कहा कि डॉक्टर के साथ मिलकर उन्होंने मेरे बेटे को मारा है.

ये भी पढ़े, Dia Mirza ने बॉलीवुड के नेपोटिज्म को लेकर तोड़ी अपनी चुप्पी, कहा-बॉलीवुड में कैंप का भी अस्तित्व

रिया को थी सुशांत की इन चीजों की जानकारी

रिया चक्रवर्ती के बारे में पता चला कि वह सुशांत के सारे क्रेडिट कार्ड लैपटॉप सब चीज अपने पास रखती थी. और वही सुशांत के पिता ने कहा कि 2019 में मेरे बेटे के अकाउंट में 17 करोड़ रुपए थे. पर उनके अकाउंट से 15 करोड़ रुपए कहां ट्रांसफर हुए इसकी जानकारी सुशांत को भी नहीं थी. उन्होंने बताया कि जब से रिया सुशांत की जिंदगी में आई तभी से सुशांत को काम मिलना भी बंद हो गया था. और मेरे बेटे को कोई बीमारी नहीं थी रिया ने डॉक्टर के साथ मिलकर मेरे बेटे को मारा है उन्होंने मेरे बेटे को मारने की साजिश रची थी .

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *