Wed. Jul 24th, 2024

It’s All About Cinema

लोगों की बयानबाजी से परेशान Sushant की संपत्ति पर बोले पिता, इस पर मेरा कानूनी हक है

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत का केस काफी अनसुलझी हुई है. जिससे इसको सुलझाना काफी मुश्किल सा लग रहा है लेकिन सुप्रीम कोर्ट द्वारा फैसला आने के बाद अब इस केस की जांच सीबीआई करेगी. सीबीआई जांच से सभी को उम्मीद है कि Sushant के आत्महत्या के पीछे का कारण पता चल सकेगा और न्याय मिल पाएगी. इन सबके बीच लोगों के कई तरह की बयानबाजी सामने आ रही है जिसमें कोई सुशांत का अपना वकील तो कोई अकाउंटेंट बताता है. इन सब के कारण सुशांत के पिता को डर है कि कहीं इस केस को जांच करने में कोई रुकावट पैदा ना हो जिसको लेकर उन्होंने अपने एक बयान सामने रखा है.

 Sushant filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रखी बात

दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बात सामने रखी है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि Sushant ने अपने जीवन काल में जिन्हें भी सीए, अकाउंटेंट, वकील रखा है उनकी मृत्यु होने से ही वह खत्म हो गया है. अब मैं सुशांत का कानूनी वारिस हूं इसलिए मेरे अनुमति के बिना को कोई भी सुशांत का अकाउंटेंट, वकील बन कर बात नहीं कर सकता है और ना ही उसे कोई अधिकार है. मैं साफ तौर पर कह चुका हूं कि मेरे परिवार के तरफ से और सुशांत के तरफ से मेरे वकील विकास सिंह है जो इस केस को रिप्रेजेंट कर रहे हैं. उन्हें ही सिर्फ अधिकार है सुशांत से जुड़े बातों को सामने रखने का. बीते कुछ दिन पहले देखा गया है कि कई लोग मीडिया में आकर खुद को सुशांत का अकाउंटेंट बताए हैं. मेरी जानकारी के अनुसार मैंने किसी को भी यह अधिकार नहीं दिया है कि वह अपनी बात सामने रखें. अगर कोई ऐसा करता है तो यह इंडियंन एविडेंस एक्ट 1872 की धारा 126 का उल्लंघन होगा.

परिवार वालों ने जताया सभी का आभार

बुधवार को सुशांत मामले में सुप्रीम कोर्ट से सीबीआई जांच के फैसला आने के बाद परिवार वालों ने सभी का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा Sushant को न्याय दिलाने में सभी का साथ है आप लोगों के साथ के बिना यह कभी नहीं हो सकता था अभी आगे और साथ देना है. गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनको न्याय दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मुहिम चलाई जा रही थी. जिसमें भारी संख्या में लोग इसमें अपना सहयोग दे रहे थे. हालांकि अब सीबीआई इस केस की जांच जल्द ही शुरू कर सकती है साथ ही इस केस के लिए मुंबई रवाना होने वाली है.

motivation 2 read ad

ये भी पढ़े, sushant केस CBI को मिलने पर बहन श्वेता ने ट्वीट कर दिया रिएक्शन

रुमा सिंह