Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

सुशांत के पटना स्थित आवास पर प्रार्थना सभा आयोजित की गयी, अभिनेता को दी गई श्रद्धांजलि !

1 min read

Filmania Entertainment


-रुमा सिंह

टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए एक सप्ताह हो गया, लेकिन किसी को विश्वास नहीं हो रहा कि हंसते -मुस्कुराते रहने वाले सुशांत आत्महत्या जैसे कदम क्यों उठाएं. उनके प्रशंसक, करीबी, परिजन सब यही सोच रहे हैं कि आखिर वह किस बात से परेशान थे. जो उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया. हालांकि सुशांत आत्महत्या मामले में पुलिस जांच की प्रक्रिया जारी रखी है. अब तक पुलिस इस मामले में 15 लोगों का बयान दर्ज कर लिया हैं. वहीं दूसरी ओर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए रविवार को उनके पटना स्थित आवास पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया. पटना के राजीवनगर रोड नंबर छह स्थित उनके आवास पर आयोजित इस प्रार्थना सभा में परिवारवालों, रिश्तेदारों, दोस्तों और करीबियों ने उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे प्रार्थना सभा की तस्वीर में एक कमरे में सुशांत सिंह राजपूत की हंसते हुए तस्वीर रखी गयी थी, जिसे चारो से सफ़ेद फूलों से सजाया गया था.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीर वाकई अंदर से विचलित करने वाली है. सुशांत के प्रशंसक उन तस्वीरों को देख बहुत दुखी है. उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना की जा रही है.
इससे पहले भी उनके पिता और परिवार से मिलने कई राजनेता, भोजपुरी एक्टर, एक्ट्रेस उनके घर पटना पहुंचे थे.

बता दें सुशांत मूल रूप से बिहार के पूर्णिया जिले के निवासी थे जिनका परिवार बाद में पटना आकर बस गया. पटना में शुरूआती पढाई के बाद सुशांत दिल्ली चले गए.