Mon. Nov 28th, 2022

It’s All About Cinema

सुशांत के निधन के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे परिवार से मिलने पहुंची उनके घर

1 min read

– रूमा सिंह

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर सुन हर कोई सदमे में है. अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी हाल बहुत बुरा है. अंकिता की दोस्त ने बताया निधन की खबर सुन वो रोये जा रही है. आज अंकिता सुशांत के बांद्रा वाले फ्लैट पर पहुंची है, जहां उन्होंने सुसाइड किया था.

सुशांत के घर के बाहर की अंकिता लोखंडे की एक वीडियो सामने आयी है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि वो काफी मायूस और दुःखी नजर आ रही है. अंकिता के दोस्त संदीप सिंह उनको सहारा देते हुए उन्हें घर के अंदर ले जा रहे है. अंकिता के साथ उनकी माँ भी सुशांत के घर आयी है. अभी तक सुशांत के मौत पर अंकिता का कोई बयान सामने नहीं आया है.

वहीं पवित्र रिश्ता की फेम एक्ट्रेस प्रार्थना का कहना है कि जबसे अंकिता सुशांत की मौत की खबर सुनी है तबसे वो रो रही है, उसकी हालत एकदम ठीक नहीं है. वह किसी से बात करने तक की हालत में नहीं है. प्रार्थना कहती हैं कि मैं अंकिता को सुशांत के बारे में बता रही थी, लेकिन उसने मुझसे कहा मैं कुछ सुनना नहीं चाहती, क्योंकि अगर मैंने सुशांत की आखिरी फोटो देख ली तो पता नहीं मैं क्या कर बैठूंगी. अंकिता सुशांत के अंतिम संस्कार में जाना चाहती थी, लेकिन नहीं जा पायी. अंकिता ने मुझसे कहा था मैंने सुशांत को कभी ऐसे हाल में नहीं देखा है और ना मैं उसको इस हाल में देख पाउंगी.

बता दे, अंकिता और सुशांत पवित्र रिश्ता के शो में साथ काम करते थे. वहीं से दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे. दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन 2016 में उनके रिश्ते में दरार आ गई और आगे चलकर यह रिश्ता टूट गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *