Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

Sushant के निधन के बाद भी संदीप सिंह और एम्बुलेंस ड्राइवर के बीच हुई है बात, कॉल रिकॉर्ड से हुआ खुलासा

1 min read

दिवगंत Sushant के दोस्त संदीप सिंह और एंबुलेंस ड्राइवर अक्षय बांडगर के मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट का खुलासा हुआ है. जहां अक्षय बांडगर से पूछताछ के दौरान उनका संदीप सिंह को पहचानने से मना कर देना कई शक पैदा करता है. वही संदीप सिंह का खुद को सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कहने पर भी एक संदेहास्पद बनता जा रहा है. कॉल डिटेल के सामने आने पर भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर एक बार सवाल खड़े कर दिए है.

 Sushant filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/
https://twitter.com/republic/status/1298175816501608448?s=20

कॉल रिकॉर्ड का हुआ खुलासा

जानकारी मिली है की संदीप सिंह और अक्षय बांडगर Sushant की आत्महत्या वाले दिन 14 जून के बाद भी 16 जून तक मोबाइल द्वारा एक दूसरे के संपर्क में थे. लेकिन जब अक्षय बांडगर से इस बात को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “मैं किसी संदीप सिंह नाम के शख्स को जानता तक नहीं हूं. 14 जून को मुझे पुलिस ने वहां बुलाया था”. सूत्र के माने तो अक्षय बांडगर ने संदीप सिंह को तीन बार कॉल किया था, वहीं संदीप ने अक्षय को सिर्फ एक ही बार कॉल किया था. इस बात का खुलासा होने के बाद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए सवाल किया कि “संदिग्ध संदीप सिंह से पूछताछ होना चाहिए कि वो दुबई कितनी बार और क्यों गया था”?

संदीप सिंह पर उठ रहे सवाल

संदीप सिंह को लेकर दिवगंत Sushant के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा था कि “परिवार का कोई सदस्य संदीप को नहीं जानता. जब Sushant की मौत की खबर आई तो संदीप उनके घर पहुंच गए. डेड बॉडी देखकर सुशांत की बहन मीतू बेसुध होने लगीं तो संदीप उन्हें संभालने के लिए आगे आ गए. यहीं से उन्हें सब चीजों में आगे आने का मौका मिल गया. संदीप ने इस मौके का फायदा उठाया. पोस्टमार्टम से लेकर अंतिम संस्कार तक संदीप सब में शामिल रहे”. अभिनेता काजिर केजरीवाल ने भी अपने बयान में कहा “मैंने कभी संदीप को नहीं देखा, सबसे पहले उसे एक चैनल में ही देखा था जहां उसने दावा किया कि वो सुशांत को जानता है, लेकिन पिछले 10 महीनों से मिला नहीं था. मुझे नहीं पता उसने जो किया उसका अधिकार उसे किसने दिया. मैंने कभी सुशांत से उसका नाम भी नहीं सुना था”.

ये भी पढ़े, सुशांत केस को लेकर सीबीआई ने मुंबई पुलिस के 2 अधिकारियों को भेजा समन

Divyani Paul


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *