Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

सुशांत के Family Friend ने संदीप सिंह के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाया चौकाने वाला आरोप

1 min read
sandeep singh

sandeep singh


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार बॉलीवुड से भाई -भतीजावाद, भेदभाव जैसे मुद्दे उठ रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर इन सब को लेकर लोगों में रोष है. कई बॉलीवुड सितारे भी सुशांत के मौत पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सुशांत मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत ने सबसे पहले सुशांत के साथ हुए बॉलीवुड में अत्याचार को लेकर बात रखी थी, जिसे लेकर पूरे सोशल मीडिया में हलचल मची हुई है. धीरे-धीरे अब बॉलीवुड जगत से कई एक्टर्स भी कंगना के पक्ष में बोल रहे हैं. वहीं इस मामले में कई लोगों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है. अब इस कड़ी में एक्टर के करीबी दोस्त संदीप सिंह का नाम जुड़ चुका है. संदीप सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. यह शिकायत सुशांत के Family Friend यानी उनके कजन के दोस्त नीलोत्पल मृणाल ने कराया है.

motivation 2 read ad family friend

शिकायत दर्ज कराते हुए नीलोत्पल मृणाल ने संदीप सिंह के खिलाफ सबूतों के साथ छेड़छाड़ व बॉलीवुड दिग्गजों को क्लीन चिट देने का आरोप लगाया है. हुआ कुछ यूं कि सुशांत के मौत के बाद लगातार संदीप सोशल मीडिया पर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत के मौत के पीछे कोई खास कारण नहीं है. संदीप ने यह भी कहा था कि जो लोग यह सोच रहे कि सुशांत से 7 फिल्में छीनी गई या उनके पास पैसे की कोई कमी थी या उनके रिश्ते में कोई दिक्कत था तो बस वह सब उनकी महज कल्पनाएं हैं, बल्कि ऐसा कुछ नहीं है.

बयानबाजी कर रहे हैं संदीप : नीलोत्पल

निलोत्पल मृणाल ने मुंबई जोन 9 के डीसीपी अभिषेक त्रिमूखे को शिकायत पत्र भी लिखा है. जिसमें उन्होंने लिखा मैं सुशांत के कजन का दोस्त (Family Friend) हूं. जब अभिनेता के पिता व उनका परिवार मुंबई आया था, तब मैंने ही उनको रिसीव करने गया था और जाते वक्त पटना भी मैंने ही ड्रॉप किया था. संदीप को लेते हुए निलोत्पल ने कहा सुशांत के मौत के बाद संदीप बयानबाजी कर रहे हैं. वह कह रहे हैं कि सब कुछ ठीक था. जब इस मामले में पुलिस जांच कर रही है, तो वो यह सब बयान कैसे दे सकते हैं?

filmania magazine

उन्होंने आगे लिखा संदीप क्या कानून से ऊपर है? क्या वो यह सब इसलिए तो नहीं कर रहे क्योंकि उन्हें इंडस्ट्री में सरवाइव करना है और यह सब करने से उन्हें इंडस्ट्री में बहुत नाम मिलेगा. आप देखें तो कुछ दिन पहले रूपा गांगुली ने आशंका जताई थी कि सुशांत का इंस्टाग्राम पोस्ट कोई डिलीट कर रहा आखिर क्यों? क्या उन लोगों के ऊपर जांच नहीं होनी चाहिए जो संदेह के घेरे में है. मैं निवेदन करता हूं कि संदीप सिंह का फोन चेक होना चाहिए कि सुशांत के मौत के बाद उनके पास किसका कॉल आया और किसका मैसेज? क्योंकि हाल ही में कुछ दिन पहले संदीप ने अपने बयान में कहा था कि पावरफुल लोगों का उनको मैसेज आया. इस लहज़े से ही उनके फोन की फॉरेंसिक जांच होनी चाहिए.

आयुष्मान खुराना ने अपनी किताब में करण जौहर को लेकर कही थी ये बड़ी बात

नीलोत्पल ने इससे पहले भी संदीप के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला था. उन्होंने कहा था कि अभी तक सुशांत की तेरहवीं भी नहीं हुई और उन्हें सब सामान्य लग रहा आखिर क्यों? वह क्यों बॉलीवुड का पक्ष ले रहे हैं? उनके हिसाब से वह सही और बाकी लोग झूठ बोल रहा है. जब सुशांत के परिवार वालों ने जांच करने के लिए मांग की है तो फिर यह आत्महत्या को लेकर उकसाने वाले लोगों के पक्ष में क्यों बोल रहे हैं? उन्होंने संदीप पर यह भी आरोप लगाया था कि सुशांत का इंस्टा पोस्ट डिलीट करने के पीछे इनका हाथ तो नहीं? पुलिस को इसकी जांच करनी चाहिए.

Ruma singh