Mon. Nov 28th, 2022

It’s All About Cinema

Sushant के एम्स रिपोर्ट पर भड़की कंगना रनौत, कहा- ऐसे ही कोई नहीं करता सुसाइड

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए साढ़े 3 महीने से ऊपर हो चला है. इस केस की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है. वहीं सुशांत केस के शुरुआती जांच में बताया जा रहा था कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या की गई है. जिस पर फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आ चुकी है. फॉरेंसिक रिपोर्ट में साफ हो चुका है कि Sushant की हत्या नहीं की गई है. वह पूरी तरह से सुसाइड था. अब वहीं सीबीआई इस केस की जांच आत्महत्या एंगल से करने वाली है. इसी बीच कंगना जो कि सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया प्रशासन के लिए अपनी बात सामने रखती हुई नजर आती है. इसी कड़ी में फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आने के बाद कंगना ने अपने कुछ बात को सामने रखा है.

 Sushant filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

कंगना ने ट्वीट कर दी प्रतिक्रिया

कंगना शुरू से ही हत्या एंगल को सामने रखते हुए नजर आती है साथ ही कई पोस्ट भी उन्होंने इसी सिलसिले में किया है. हालांकि फोरेंसिक रिपोर्ट सामने आई हैं जिस पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की उन्होंने कुछ एंगल को सामने रखा है. इस पूरे मामले पर कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा जवान और प्रतिभाशाली लोग ऐसे ही एक दिन नहीं उठ जाते हैं और खुद को मार लेते हैं. Sushant कहता था कि उसे धमकाया जाता था और आउटकास्ट कर दिया जाता था. उसे अपने भविष्य से डर लगने लगा था. उसे डर था मूवी माफिया से. उसे डर था कि कहीं उसे प्रताड़ना ना झेलनी पड़े. जब उस पर रेप का झूठा इल्जाम लगाया गया उस समय वो मेंटली डिस्टर्ब हो गया था. कंगना का यह ट्वीट काफी शंका जाहिर कर रहा है.

सुशांत को लेकर कंगना ने रखी बात सामने

कंगना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा, ‘इस नए अपडेट्स के बाद हमारे मन में कुछ ऐसे सवाल हैं जिनके बारे में हमें जानना है. Sushant ने कुछ मीडिया हाउसेज का नाम लिया था जिन्होंने अपने यहां सुशांत को काम देने से मना कर दिया था. वो प्रोडक्शन हाउस कौन से थे? मीडिया ने क्यों सुशांत पर रेप का इल्जाम लगाया कि वो रेपिस्ट है. महेश भट्ट कौन होते हैं सुशांत सिंह राजपूत का साइकोएनालिसिस करने वाले? साथ ही कंगना ने यशराज फिल्म प्रोडक्शन पर भी निशाना साधा है.

ये भी पढ़े, सुशांत की हत्या हुई है या आत्महत्या? CBI की तरफ से मिला जवाब

रुमा सिंह


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *