Sat. May 18th, 2024

It’s All About Cinema

सुशांत का वीडियो पोस्ट करने पर एक यूजर पर भड़की Ankita लोखंडे, कहा- करो अभी डिलीट

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस रहस्यमयी मौत का राज जानने के लिए छानबीन लगातार की जा रही है. वहीं अभी तक सुशांत के फैंस उनको भूला नहीं पा रहे हैं, उनकी याद में उनसे जुड़े लम्हों को लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही में एक यूजर ने सुशांत के अंतिम संस्कार से जुड़ा एक वीडियो साझा किया जिस पर सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड Ankita लोखंडे भड़क उठी. उन्होंने यूजर को डांट लगाकर तुरंत डिलीट करने के लिए कहा.

Ankita filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

अंकिता ने यूजर से कहीं डिलीट करने वीडियो

एक यूजर ने ट्विटर पर सुशांत के अंतिम संस्कार का एक वीडियो शेयर किया. जिसको देख Ankita लोखंडे भड़क उठीं. उन्होंने यूजर को फटकार लगाते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई. वही अंकिता ने ट्वीट कर कहा कि सुशांत को सपोर्ट करने का यह कोई तरीका नहीं है तुम्हें क्या हो गया है इस तरह के वीडियोज पोस्ट करना बंद करो. हमारे लिए यह देखना बहुत मुश्किल है इस वीडियो को तुरंत डिलीट करो. हम सब जानते हैं कि तुम सुशांत से बहुत प्यार करते हो लेकिन उनको प्यार और सपोर्ट करने का यह कोई तरीका नहीं है इसे अभी डिलीट करो. इसके बाद यूज़र ने अंकिता की बात को मानते हुए पोस्ट को डिलीट भी किया.

अंकिता ने लिखा भावुक पोस्ट

Ankita लोखंडे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर सुशांत के न्याय के लिए सपोर्ट करती है और उनसे जुड़ी यादो को भी साझा करती रहती हैं. वहीं उन्होंने कुछ दिन पहले एक इमोशनल पोस्ट किया. अंकिता ने कहा कि समय गुजर जाता है जीवन अपनी रफ्तार से आगे बढ़ता है लेकिन कुछ यादें ऐसी होती है जो हमेशा साथ रहती है खासकर उनकी जो बहुत करीब होते हैं. तुम हमेशा याद में रहोगे सुशांत. वहीं अंकिता ने अपनी इस पोस्ट को सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और जीजा विशाल कीर्ति को भी टैग किया.

ये भी पढ़ें -Deepika पादुकोण के साथ काम कर चुके 3 सुपरस्टार से एनसीबी करेगी पूछताछ

मुस्कान अब्बासी