Tue. Oct 19th, 2021

It's All About Cinema

Sushant Death Aniversary: सुशांत की पहली बरसी से पहले बहन श्वेता ने किया इमोशनल पोस्ट

1 min read
Sushant Death Aniversary

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Death Aniversary) के निधन को एक साल होने वाला है. बीते 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत मृत अवस्था में मिले थे. तब से ही उनकी मौत को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. अभिनेता के निधन को भले ही एक साल पूरा हो गया लेकिन उनकी मौत से जुड़े कई सवाल आज भी जवाब की प्रतीक्षा में हैं.

Sushant Death Aniversary

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति शुरू से ही जी तोड़ मेहनत कर रही हैं, लेकिन अभी तक इस केस में कुछ खास निकलकर सामने आता नजर नहीं आ रहा है.

भाई सुशांत की पहली बरसी से ठीक पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. ट्विटर के जरिये शेयर इस पोस्ट में श्वेता ने लिखा है, ‘मैं जून का पूरा महीना पहाड़ों पर गुजारूंगी. जहां पर मेरे पास न ही सेल सर्विस रहेगी और न ही इंटरनेट. भाई के गुजर जाने के बाद उनसे जुड़ी उनकी सभी मीठी यादों को शांति से याद करूंगी.’ सुशांत की मौत के बाद उनकी फैमिली ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाया था.

Sushant Singh Death Aniversary: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की पहली बरसी से पहले पोस्ट कर शेयर किया अपना दर्द

पटना के राजीवनगर थाने में परिजनों द्वारा केस दर्ज करने के बाद पटना पुलिस मुम्बई भी पहुंची थी. बाद में यह मामला सीबीआई को सौंप दिया गया था. इस केस में मुंबई पुलिस पर केस की लीपापोती से लेकर कई और भी गंभीर आरोप लगे थे. सीबीआई द्वारा इस केस की जांच के दौरान ही ड्रग केस का भी खुलासा हुआ था जिसमें रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को जेल भी जाना पड़ा था.

2 thoughts on “Sushant Death Aniversary: सुशांत की पहली बरसी से पहले बहन श्वेता ने किया इमोशनल पोस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *