Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

Sushant Case / टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर भड़के सोनू निगम, बोले पंगा मत ले वरना मरीना कंवर की वीडियो यूट्यूब पर डाल दूंगा

1 min read
सोनू निगम भूषण कुमार filmania entertainment

सोनू निगम भूषण कुमार


बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Case) के निधन के बाद से लगातार नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर बहस जारी है. गायक सोनू निगम ने एक वीडियो के माध्यम से टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधा है. इससे पहले भी सोनू निगम इंडस्ट्री के म्यूजिक माफिया को लेकर वीडियो के जरिये अपनी बार रख चुके थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि यह लोग नए गायकों पर दबाव डालते हैं.

वीडियो के जरिये सोनू ने रखी बात

भूषण कुमार पर निशाना साधते हुए सोनू निगम वीडियो में कहते हैं, मैंने पहले की वीडियो में किसी का नाम नहीं लिया था. मैंने तो बस इतना कहा था नए लोगों के साथ प्यार से रहे, लेकिन माफिया तो माफिया की चाल चलेगा ही. उसने छह लोगों को मेरे खिलाफ इंटरव्यू देने को कहा है. इसमें से तो कुछ करीबी है एकदम. उन्हें भी अब अलग से बोलना पड़ रहा है.

आगे सोनू वीडियो में कहते हैं झूठा आदमी झूठी चाल ही चलेगा. भूषण कुमार अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा. वैसे तू अब ‘तू’ के लायक ही है. तू भूल गया वह वक्त जब तू मेरे घर आकर गुजारिश करता था कि मैं तेरा एलबम बनाऊं. क्या -क्या नहीं कहता था तू, लेकिन अब मुझसे तू पंगा मत लेना. बहुत गलत आदमी से तूने पंगा लिया है.

सुशांत आत्महत्या मामले में मनोज तिवारी ने की सीबीआई जांच की मांग

वीडियो (Sushant Case) के आखिर में सोनू कहते हैं मरीना कंवर याद है ना? वह क्या बोली और क्यों बैकआउट हुई है. अगर तू मेरे से पंगा लिया तो उसकी वीडियो मैं यूट्यूब पर डाल दूंगा. बड़ी धूमधाम से डालूंगा.

filmania magazine

सोनू निगम के वीडियो पर भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा सोनू निगम टी सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया. आपको कितना आगे बढ़ाया. इतनी ही दिक्कत थी तो भूषण से पहले क्यों नहीं बोला? आपके पिता के लिए मैंने खुद कितना वीडियो डायरेक्ट किया, मगर कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैं. आज आप पब्लिसिटी के लिए यह सब क्यों कर रहे हो?
-रूमा सिंह

filmania sushant utube

1 thought on “Sushant Case / टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर भड़के सोनू निगम, बोले पंगा मत ले वरना मरीना कंवर की वीडियो यूट्यूब पर डाल दूंगा

Comments are closed.