Thu. Oct 22nd, 2020

It's All About Cinema

Sushant केस में 15 करोड़ की हेराफेरी का हुआ बड़ा खुलासा, अकॉउंट में पैसे ट्रांसफर का सस्पेंस खत्म !

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत केस में इन दिनों काफी खुलासे होते जा रहे हैं. बीते दिन ही एम्स की टीम द्वारा साफ तौर पर पुष्टि कर दी गई है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है. उनका कोई भी हत्या नहीं हुआ है. इसी केस के सिलसिले में सुशांत के परिवार वालों ने 15 करोड़ के हेराफेरी का रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया था. जिसकी जांच पड़ताल ईडी द्वारा की जा रही थी. इसी सिलसिले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि ईडी ने साफ तौर पर इंकार कर दिया है कि Sushant सिंह राजपूत के अकाउंट से कोई 15 करोड़ की हेराफेरी हुई है. साथ ही कहा जा रहा है कि सुशांत के परिवार वालों ने गलतफहमी में आकर आरोप लगा दिया था.

 Sushant filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

रिया के अकाउंट की जानकारी आई सामने

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक ईडी ने कहा है कि Sushant के परिवार वालों ने गलतफहमी में आकर यह आरोप लगा दिया था. क्योंकि उनके परिवार वालों ने कभी उनके आर्थिक मामले में दखलअंदाजी नहीं की. साथ ही उन्होंने रिया चक्रवर्ती के अकाउंट को लेकर बात रखा. उन्होंने कहा कि रिया और सुशांत के बीच छोटे-मोटे लेनदेन हुई हुए हैं. उनके अकाउंट में कोई भी बड़ा ट्रांजैक्शन नहीं हुआ है. जिससे उनके खिलाफ 15 करोड़ की हेराफेरी के सिलसिले में सुराग प्राप्त हो सके. बता दें कि इससे पहले भी जो जानकारी सामने आई थी उसके मुताबिक सुशांत ने रिया के ऊपर जो पैसे खर्च किए थे उनमें मुख्य यूरोप टूर था. हालांकि रिया चक्रवर्ती भी शुरुआती समय से ही अपनी बात को सामने रखते हुए यह कह रही है कि 15 करोड़ सुशांत के अकाउंट में कभी आया ही नहीं था जिसको लेकर परिवार वाले आरोप लगा रहे हैं.

ईडी ने दर्ज किया था मनी लॉन्ड्रिंग का केस

Sushant के अकाउंट में हुए 15 करोड़ की हेराफेरी को लेकर खुलासा तो हो चुका है लेकिन बताया यह भी जा रहा है कि ईडी अपनी जांच पड़ताल अभी भी जारी रखी है. बता दे ईडी ने सुशांत के अकाउंट से हुए 15 करोड़ के गड़बड़ी को लेकर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था. इस मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने रिया चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा भाई शौविक, पिता इंद्रजीत, मां संध्या, मैनेजर श्रुति मोदी के खिलाफ केस दर्ज किया था. जिसको लेकर रिया चक्रवर्ती व उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती समेत सभी से पूछताछ भी की गई थी, हालांकि पूछताछ में कोई बात बात सामने नहीं आया था.

ये भी पढ़े, AIIMS की रिपोर्ट को लेकर विकास सिंह के बयान पर भड़के चेतन भगत, कहीं यह बातें

रुमा सिंह


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *