Wed. Sep 27th, 2023

It’s All About Cinema

Sushant केस को लेकर सीबीआई ने मुंबई पुलिस के 2 अधिकारियों को भेजा समन

1 min read

Sushant केस को लेकर सीबीआई द्वारा कई दिनों से पूछताछ की जा रही है. जांच की प्रक्रिया आए दिन जारी रहती है. साथ ही जांच पड़ताल के दौरान कई बातें भी खुलकर सामने आती है. अब तक सीबीआई द्वारा नीरज, सिद्धार्थ पिठानी, केशव दीपेश, रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ की जा चुकी है. इसी कड़ी में खबर आ रही है कि सीबीआई ने मुंबई पुलिस के 2 अधिकारियों को समन भेजा है. समन भेजते हुए केस से जुड़े डॉक्यूमेंट को साथ में लाने को कहा है. बताया जा रहा है कि इन दो अधिकारियों में से एक अधिकारी मौजूदा समय में हॉस्पिटल में है तो वहीं दूसरा अधिकारी कोरोना के कारण क्वारंटाइन है.

motivation 2 read ad

इन लोगों से भी की जाएगी पूछताछ

मुंबई पुलिस के दोनों अधिकारियों के अलावा फिर से सीबीआई डीआरडीओ गेस्ट हाउस में कई लोगों से पूछताछ जारी रखेगी. जिसमें सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह, केशव, रजत, दीपेश, संदीप श्रीधर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इन लोगों से भी आज पूछताछ फिर से की जाएगी. खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए सीबीआई समन भेज चुकी है. हालांकि अब तक रिया के तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. रिया के वकील सतीश मनशिंदे का भी कहना है कि सीबीआई द्वारा कोई भी समन हमें नहीं भेजा गया है. अगर भेजा जाएगा तो हम उसे सामने जरूर रखेंगे. वहीं आज फिर से Sushant के मैनेजर सैमुअल मिरांडा से पूछताछ की जाएगी.

सीबीआई कर चुकी है इन सब सवालों को लेकर पूछताछ

सोमवार को सीबीआई द्वारा सिद्धार्थ, दीपेश, नीरज से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ की गई. जिसमें दीपेश से सीबीआई ने रिया से सुशांत के ब्रेकअप के बाद व्यवहार को लेकर जानकारी ली. क्या रिया Sushant के इनकम से जुड़े फैसले लेती थी या नहीं उनके परिवार से उनको क्या दूर रखा गया था. उन्होंने पूछताछ के दौरान यह भी सवाल किया कि सुशांत के मृत शरीर को खुद ही नीचे क्यों उतारा गया समय से पुलिस को क्यों नहीं बुलाया? कपूर हॉस्पिटल के डॉक्टरों से भी सीबीआई ने जानकारी ली है. खबर आ रही है कि सुशांत का मनोवैज्ञानिक शव परीक्षण किया जाएगा जो उनके दिमाग का पोस्टमार्टम करने जैसा होगा. जिससे पता लगाया जाएगा कि उनके निधन के दिन उनकी मानसिक स्थिति क्या थी. इस केस को लेकर सीबीआई ने अपनी जांच तेजी से कर दी है. उम्मीद है कि सीबीआई के जांच पड़ताल के दौरान जैसे सामने बातें आ रही है जल्द ही यह भी पता लग पाएगा कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई थी?

 Sushant filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

ये भी पढ़े, सुशांत केस में सुब्रमण्यम Swamy का दावा, कहा-ऑटोप्सी में जानबूझकर की गई देरी

रुमा सिंह