Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

सुशांत आत्महत्या मामले में मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र सरकार से की सीबीआई जांच की मांग

1 min read
सुशांत की फैमिली के साथ मनोज तिवारी

सुशांत की फैमिली के साथ मनोज तिवारी


सुशांत के मौत के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मची हुई है. बॉलीवुड सेलिब्रिटी, राजनेता से लेकर उनके प्रशंसक हर कोई उनके लिए न्याय की मांग कर रहा है हालांकि पुलिस भी इस मामले में अपनी जांच जारी रखे हुए है. सुशांत की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर चल रहे नेपोटिज्म के खिलाफ कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अब हाल ही में भोजपुरी अभिनेता व बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने भी बॉलीवुड में भेदभाव को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सुशांत सिंह के परिवार से मिले मनोज तिवारी - filmania entertainment

सुशांत के पिता से मिले मनोज

मनोज तिवारी सुशांत के पटना स्थित आवास पर उनके परिवार से मिलने गए. सुशांत की आत्मा के शांति के लिए आयोजित प्रार्थना सभा में पंहुचे सांसद ने सुशांत की मौत पर खुलासा करते हुए कहा कि इस मामले में जो दोषी होंगे उन्हें सजा दी जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में छोटे शहरों के कलाकारों के साथ भेदभाव होता है. उन्होंने कहा कि मैं महाराष्ट्र सरकार उद्धव ठाकरे से आग्रह करता हूं कि इस मामले में सीबीआई जांच की अनुशंसा करें.

सुशांत की मौत से दुःखी गायिका मैथिली ठाकुर ने लिया बड़ा फैसला

mahabharat ad

आगे वह कहते है सुशांत काफी होनहार थे. मैंने कभी नहीं सोचा था कि उनका घर ऐसे आना होगा. साथ ही एक न्यूज़ एजेंसी से बातचीत करते हुए मनोज तिवारी ने कहा मैं अभी नाम नहीं लूंगा. मैं चाहता हूं कि सही तरीके से जांच होने पर जवाब तय किया जाए. इसमें कोई छुपी हुई बात नहीं है कि छोटे शहरों से आए लोगों के साथ भेदभाव होता है और वह हमारी सफलता के पीठ पीछे बुराई करते हैं. इसके बाद उन्‍होंने पत्रकारों से बातचीत में सुशांत के मामले में उच्‍च स्‍तरीय जांच की मांग करते हुए कहा कि सुशांत के इस तरह जाने से वर्ल्‍ड सिनेमा स्‍तब्‍ध है. कई सवाल उठ रहे हैं. हम भी इन सवालों में सत्‍यता पा रहे हैं.

filmania ad

-रूमा सिंह

1 thought on “सुशांत आत्महत्या मामले में मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र सरकार से की सीबीआई जांच की मांग

Comments are closed.