Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

Suchitra कृष्णमूर्ति ने नेहा धूपिया पर लगाया चमचागिरी का आरोप

1 min read

बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रही नेपोटिज्म, दलबंदी जैसे विवादों के कारण आए दिन कोई ना कोई कलाकार निशाने में आते हुए नजर आता है. बॉलीवुड में हो रही इन सारे मुद्दों पर बहस दिन पर दिन बढ़ता ही नजर आ रहा है. इन सारे विवादों में केवल बॉलीवुड के लोग ही नहीं बल्कि कई लोग इसके खिलाफ बोल रहे हैं. दिवगंत सुशांत के निधन के बाद इन विवादों के शुरू होने पर सलमान खान, करण जौहर जैसे प्रचलित लोग घिरे गए है. इसी पर अब अभिनेत्री Suchitra कृष्णमूर्ति ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए अभिनेत्री नेहा धूपिया पर एक संगीन आरोप लगाया है.

filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

सुचित्रा ने नेहा पर लगाए आरोप

बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म के शिकार हुए कई कलाकारों के बाद अभिनेत्री Suchitra कृष्णमूर्ति ने अब मॉडल और अभिनेत्री नेहा धूपिया पर नेपोटिज्म का एक हिस्सा मानकर उन्हें ‘चमचागिरी’ करने का संगीन आरोप लगाया है. सुचित्रा ने कुछ ट्वीट करते हुए कहा की “बॉलीवुड में केवल नेपोटिज्म नहीं है, बल्कि चमचागिरी के खिलाफ आंदोलन करना चाहिए. मेरा मतलब है कि नेहा धूपिया को अचानक यह सारे टॉक शो कैसे मिल गए, सिवाय इसके कि वह करण जौहर की नई बेस्टी और फेमिना मिस इंडिया 2002 है. उनका ना तो कोई खून का रिश्ता है या स्टार किड है.” दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा “शक्तियां भ्रष्ट हो चुकी हैं. हर क्षेत्र में पूरी तरह भ्रष्ट है. चाहे बॉलीवुड हो, या पॉलिटिक्स या कुछ और. घमंडी और शक्ति से नशे में चूर दिमाग सही गलत में फर्क नहीं कर पाते. बस दो ही शब्द कहना चाहूंगी. ओम शांति”. अगले ट्वीट में लिखा की “मुझे पता था कि मुझे ट्रोल किया जाएगा. मेरे पास किसी के खिलाफ कुछ भी व्यक्तिगत नहीं है. प्रतिभा के बिना कोई भी जीवित नहीं रहता है. लेकिन सुना है कि बहुत सारे लोग कह रहे हैं और युवा बच्चों को इस पूरे भाई-भतीजावाद बहस का बहिष्कार किया. यह समूहवाद है जो पनप रहा है (मैंने चमचागिरी शब्द का इस्तेमाल किया है)”.

Suchitra

नेहा ने दिया ट्वीट का जवाब

Suchitra कृष्णमूर्ति द्वारा किया गया Neha धूपिया को सारे ट्वीट और उन पर लगाया गया चमचागिरी के आरोप पर नेहा ने भी पलटवार करके जवाब दिया है. उन्होंने सुचित्रा को ट्वीट करते हुए जवाब दिया कि “डियर मैम, कई सालों की दोस्ती को खत्म करने वाला शायद ये सबसे वाहियात और सबसे अपमानजनक ट्वीट मैंने पढ़ा है. आपको इस बारे में कुछ भी पता नहीं है. आपको जितना पता है आप बस उतना ही बोल रही हैं. मुझे खुद अपने दम पर आगे बढ़ने पर गर्व है. मैं एक गर्व महिला, पत्नी, बेटी और मां हूं. और मैं बहुत सम्मान करती हूं उन महिलाओं का जो इस बात को समझ सकती हैं”.

ये भी पढ़े, नेपोटिज्म पर ट्रोल हो रही Ananya पांडे के पिता चंकी पांडे ने कहा- फिल्मों में आने का फैसला मेरी बेटी का था

Divyani Paul


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *