Fri. Sep 24th, 2021

It's All About Cinema

साउथ एक्टर Sai Dharam Tej का हुआ एक्सीडेंट, आईसीयू में भर्ती

1 min read
Sai Dharam Tej

In Frame- Sai Dharam Tej


बीते शुक्रवार की शाम को साउथ फिल्म इंडस्ट्री के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर आई. साउथ एक्टर साई धरम तेज (Sai Dharam Tej) बाइक चलाते वक्त दुर्घटना के शिकार हो गए. दुर्घटना के तुरंत बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें हैदराबाद के माधापुर स्थित मेडिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया. अपोलो अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत में सुधार हो रहा है. फिलहाल ये खबर उनके परिवार और फैन्स को राहत देने वाली है.

शुक्रवार की रात को बाइक से दुर्घटना के शिकार हुए साई धरम तेज (Sai Dharam Tej) को वहां पास के लोकल अस्पताल में ले जाकर असिस्टिड रेस्पिरेशन पर रखा गया था. बाद में उन्हें अपोलो अस्पताल में शिफ्ट किया गया. अस्पताल में शिफ्ट करने के बाद उनके शरीर की गहन जांच की गई. डॉक्टरों की मानें तो जांच के दौरान उनके शरीर के संवेदनशील हिस्सों पर गंभीर चोट नहीं मिला. ब्रेन, रीढ़ और मस्तिष्क सुरक्षित हैं , लेकिन उनके टिशूज को नुकसान हुआ है और कॉलरबोन में फ्रैक्चर आया है. इसके बावजूद वो खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

AKSHAY KUMAR की मां का हुआ निधन, सेलेब्रिटिज़ ने जताया शोक

इस दुर्घटना के बाद साई धरम का परिवार तुरंत अस्पताल पहुंचा. आपको बता दें साई, चिरंजीवी और पवन कल्याण के भतीजे हैं. उन्हें देखने उनके भाई राम चरण भी हॉस्पिटल पहुंच थे. दुर्घटना के मूल कारण का पता पुलिस लगा रही है. पुलिस को यव अंदेशा है कि शायद बाइक की रफ्तार तेज होने की वजह से ये दुर्घटना हुई है इसलिए वो इसकी गहनता से जांच करते हुए आस-पास कब इलाकों से सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

आपको बता दें साई धरम तेज (Sai Dharam Tej) साउथ के जाने-माने एक्टी हैं, वो सुप्रीम, जवान, इंटेलीजेंट, विनर, चित्रलहरी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वो अपनी नई फिल्म रिपब्लिक की शूटिंग में व्यस्त थे. इस दुर्घटना के बाद से उनके दोस्त और फैन्स उनके जल्दी ठीक होने के लिए दुआएं कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *