Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

Sonu सूद ने बताया, आखिर क्यों कंगना के कारण छोड़ी थी मणिकर्णिका

1 min read

बॉलीवुड क़्वीन कंगना रनौत हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों वह शिवसेना से सीधे टक्कर लेने और सुशांत के मामले में अपने बेबाक बयानों से सुर्खियों में हैं. कंगना की 2019 में रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका भी काफी विवादों में रही है. इस फिल्म के एक्टर रह चुके Sonu सूद और फिल्म के डायरेक्टर कृष ने इस फिल्म को छोड़ दिया था. डायरेक्टर कृष ने कंगना पर यह आरोप लगाया था कि वह उनके काम में हद से ज्यादा दखल देने लगी थी. ऐसा ही कुछ सोनू सूद ने भी कंगना पर आरोप लगाया हैं.

 Sonu filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

सोनू सूद का कंगना पर आरोप

मीडिया से बात करते हुए Sonu सूद ने फिल्म की शूटिंग करने के बाद भी उसे छोड़ने का कारण बताते हुए कहा कि कंगना काफी वक्त से मेरी दोस्त है और मैं उनको हर्ट नहीं करना चाहता. अगर बात करें मणिकर्णिका की तो हमने लगभग पूरी फिल्म शूट कर लिया था, फिर मैंने फिल्म के डायरेक्टर कृष से बात की क्या हमें दोबारा शूट करना होगा तो उन्होंने बताया कि वो अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं, ऐसा उनको मेल मिला है. जब इस बारे में मैंने कंगना से बात की तो उन्होंने कहा कि अब यह फिल्म वो खुद डायरेक्ट करेंगी और इसमें मैं उनका सपोर्ट करूं. मैंने उनसे कहा मैं तुम्हारा सपोर्ट करूंगा लेकिन तुमको फिल्म के डायरेक्टर को वापस लाना होगा क्योंकि उन्होंने इसपर बहुत मेहनत किया है, लेकिन वह नहीं मानी.

सोनू ने फिल्म छोड़ने को लेकर रखी बात

Sonu सूद आगे बताते हैं कि जब मैंने फिल्म के सीन देखे तो मुझे पता चला कि मेरे लगभग 80% प्रतिशत सीन काट दिए गए है जिन सीन्स को मैंने नैरेट किया था. इस बारे में जब कंगना से बात की तो उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म को अलग तरह से शूट करना चाहती हैं. इसपर मैंने कंगना से कहा कि तुम मेरी दोस्त हो लेकिन जिस तरह से तुम इसे शूट करना चाहती हो, उसमें मैं कंफर्टेबल नहीं हूं. मैंने पहली वाली कहानी और डायरेक्टर के लिए इस फिल्म को साइन किया था, इसलिए अब मैं ये फिल्म छोड़ना चाहता हूं. सोनू सूद आगे बताते हैं कि उनको उस समय इस फिल्म को छोड़ने पर काफी दुःख हुआ था क्योंकि उन्होंने उस फिल्म को 4 महीने दिए थे.

ये भी पढ़े, Ravi किशन ने बताया अपने संघर्ष की कहानी, आखिरी क्यों मुंबई में हटाना पड़ा नाम से शुक्ला

मृत्युंजय चौधरी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *