Tue. Oct 19th, 2021

It's All About Cinema

Sonu Sood के ऑफिस पहुंची आयकर विभाग की टीम, कई ठिकानों का किया सर्वे

1 min read
Sonu Sood

गणेश विसर्जन के ठीक बाद बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के फैन्स के लिए एक परेशान करने वाली खबर आई है. सोनू सूद के ऑफिस पर आज आयकर विभाग की टीम पहुंची. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयकर विभाग की टीम द्वारा सोनू सूद के 6 ठिकानों पर सर्वे किया गया, जहां उनके अकाउंट्स और संपत्ति से जुड़ी जानकारियां ली गई. इसे छापेमारी नहीं बल्कि सिर्फ एक प्रकार का सर्वे बताया जा रहा है. हालांकि अभिनेता की तरफ से अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

सोनू सूद (Sonu Sood) के ऑफिस पर हुए इस सर्वे को राजनीतिक एंगल से देखा जाने लगा है. आपको बता दें बीते 27 अगस्त को सोनू सूद दिल्ली सरकार के स्कूली छात्रों कं एक प्रोग्राम में शामिल हुए थे. वहां दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी मौजूद थे, उन्होंने सोनू सूद को इस अभियान का ब्रांड एंबेस्डर बनाया था. अटकलें थीं कि अभिनेता आप में भी शामिल हो सकते हैं. बाद में सोनू ने खुद कहा था कि उन दोनों के बीच राजनीति पर कोई चर्चा नहीं हुई.


कोरोना काल के बाद बदलेंगे Theatre हालात या ओटीटी का कायम रहेगा वर्चस्व

बता दें अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल में अप्रवासी मजदूरों के मसीहा के रूप में उभर कर आए. उन्होंने पलाय़न कर रहे मजदूरों को बसों से अपने-अपने घर तक पहुंचवाया था. वो सोशल मीडिया के सबसे चर्चित हस्तियों में से एक हैं. अब सोनू सूद अपने एनजीओ सूद चैरिटी फाउंडेशन के जरिए कोरोना महामारी के कारण प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं. सितंबर 2020 में सोनू को कोरोना महामारी के दौरान लोगों की मदद कार्यों के लिए संयुक्त राष्ट्र कार्यक्रम द्वारा 2020 स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड दिया गया था.

सोनू सूद यशराज बैनर की फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं जिसमें अक्षय कुमार भी काम कर रहे हैं. इसके अलावा वो तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म आचार्य सहित कई अन्य प्रोजेक्ट्स में भी दिखाई देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *