Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

Shraddha Kapoor ने इंस्टाग्राम पर बड़े सितारों को पछाड़ा, इंस्टाग्राम पर हो गए हैं इतने फोलोवर्स

1 min read

अभिनेत्री Shraddha Kapoor ने इंस्ट्राग्राम पर 50 मिलियन फॉलोवर्स होने की खुशी में अपने फैंस को 3 अलग भाषाओं में Hindi, English और Marathi मे शुक्रिया अदा कर खुशी जताई. साथ ही फैंस को अपना प्यार देकर उनका दिल जीता.

Shraddha Kapoor

श्रद्धा कपूर ने फैंस को कुछ इस अंदाज में किया शुक्रिया

Shraddha Kapoor फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतकर दूसरी सबसे ज्यादा फैन फोल्लोवेर्स वाली एक्ट्रेस बन चुकी है. Shraddha Kapoor के इंस्ट्राग्राम पर 50 मिलियन फोल्लोवेर्स हो चुके है. उन्होंने अपनी इस खुशी को तीन भाषाओं मे बयां कर फैंस को खूब सारा प्यार दिया है. उन्होंने Instagram पर लिखा कि “मेरे सभी प्यारे, बाबूड़ी, फैन क्लब और शुभचिंतक”” ! आप सभी को मेरा बहुत-बहुत प्यार. मैं आज बहुत खुश हूं की आप लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया, आज आपकी वजह से मैंने यह मुकाम हासिल किया है. बहुत-बहुत धन्यवाद 50 मिलियन बार धन्यवाद.

जानवरों के लिए की ‘लॉकडाउन जू’ मुहिम की शुरुआत

हाल ही में कुछ समय पहले Shraddha Kapoor ने जानवरों के लिए ‘लॉकडाउन ज़ू’ की शुरुआत की है. आजकल श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उन्होंने जानवरों के हित में बोलते हुए कहा कि यदि हम इंसानों को कोई अपने घर से दूर जेल में बंद कर कर रख दे. तो हमें कैसा लगेगा? यह भी हमारी तरह है तो इन्हें क्यों बंद करके रखा जा रहा है? इन्हें भी हम हमारी तरह खुलकर जीने की आजादी है.

ये भी पढ़े, Corona/ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन हुए नानावती अस्पताल में भर्ती

श्रद्धा के साथ प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के भी 50 मिलियन से ज्यादा अधिक फॉलोअर्स है. वहीं श्रद्धा कपूर ने दीपिका से आगे निकल कर दूसरा स्थान प्राप्त कर लिया है. उनके ट्विटर पर भी 17 मिलियन फॉलोवर्स हैं. प्रियंका के 50.9 फॉलोअर्स और दीपिका के 50.5 मिलियन फॉलोवर्स की वजह से इनकी भी हाई फैन फॉलोइंग है.

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *