Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

शाहिद कपूर ने बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर की अपने सहयोगी बैकग्राउंड डांसर्स की मदद

1 min read

टीम फिल्मेनिया

कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोजगार की समस्या आ गयी है. जिसकी वजह से कई आर्टिस्ट खुदकुशी करने लगे हैं तो कुछ बमुश्किल जीवन यापन कर पा रहे हैं. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसे सेलेब्रिटी भी हैं जो अपने सहयोगियों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं ताकि उन्हें इस लॉक डाउन में आर्थिक संकट का सामना ना करना पड़े.

अभिनेता शाहिद कपूर भी उन सेलेब्रिटीज की लिस्ट में आ गए हैं. ये अभिनेता अपने साथ काम कर रहे सहयोगी बैकग्राउंड डांसर्स की मदद कर रहे हैं. अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद ने 40 से ज्यादा बैकग्राउंड डांसर्स के अकॉउंट में पैसे भेज उनकी मदद की है. ये सारे बैकग्राउंड डांसर उनके साथ अलग-अलग फिल्मों में काम करते रहे हैं. ये भी बताया जा रहा है कि इसमें कुछ बास्को के ग्रुप के हैं तो कुछ अहमद खान के.

आपको बता दें कि शाहिद कपूर ने भी इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की थी. वो सबसे पहले ताल फिल्म में ऐश्वर्या राय के पीछे डांस करते नजर आए थे. फिर उनके बाद इश्क़-विश्क से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा. वो आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह में नजर आये थे. उनकी आने वाली फिल्म जर्सी की शूटिंग लॉकडाउन के कारण आधे में अटकी पड़ी है.