Wed. Jul 24th, 2024

It’s All About Cinema

Sara अली खान ने एनसीबी को बताया, फरवरी 2018 में शुरू हुआ था सुशांत के संग रिलेशन !

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामला सामने आने के बाद नारकोटिक्स ब्यूरो टीम लगातार जांच में लगी हुई है. ड्रग्स मामले में अब तक 16 से अधिक आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. वहीं रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान बॉलीवुड के कई बड़े सेलिब्रिटीज का नाम सामने आया है. जिसमें 3 मशहूर अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर को एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ की प्रक्रिया भी पूरी कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी के पूछताछ में Sara अली खान ने सुशांत को लेकर कई अहम खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने सुशांत के साथ रिश्ते को लेकर भी बात रखी है.

 Sara filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

सुशांत के साथ थी सारा रिलेशनशिप में

सूत्रों के हवाले से खबर है कि एनसीबी द्वारा पूछताछ के दौरान Sara ने सुशांत को लेकर कई बातों को सामने रखा है. उन्होंने कहा हैं कि सुशांत ड्रग्स केदारनाथ फिल्म के शूटिंग के दौरान लिया करते थे. साथ ही उन्होने ये भी कुबूल किया है कि 2018 के फरवरी महीने से दोनों के बीच रिलेशनशिप शुरू हुआ था. फिल्म केदारनाथ के शूटिंग के बाद सारा सुशांत के घर भी रहने चली गई थी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक सारा अली खान ने यह भी कहा कि दोनों 5 दिन के लिए थायलैंड के कोह समुई आयलैंड में गए थे, जहां उन्होंने पार्टी भी की थी. यह अब तक तय नहीं हुआ है कि सुशांत सारा के मिलने से पहले से ड्रग लेते थे या फिर उस समय से. क्योंकि रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में यह बात रखा है कि सुशांत ने केदारनाथ फिल्म के समय से ड्रग लेना शुरू किया था. सारा ने यह भी कुबूल किया है कि वह सुशांत के साथ कई पार्टियों में गई है लेकिन उन्होंने कभी भी ड्रग नहीं लिया है.

तीनों के फोन हुए जब्त

ड्रग्स मामले को लेकर दीपिका पादुकोण, Sara अली खान, श्रद्धा कपूर से पूछताछ के बाद तीनों के फोन को एनसीबी द्वारा जब्त किया गया है. बताया जा रहा है कि एनसीबी तीनों के फोन की फॉरेंसिक जांच कराएगी. साथ ही एनसीबी दोबारा पूछताछ के लिए भी बुला सकती है. सूत्रों के मुताबिक सारा अली खान की परेशानियां बढ़ सकती है क्योंकि उन पर रिया द्वारा भी आरोप लगाए गए हैं. पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रोई भी है. बता दे ड्रग्स मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की जमानत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है हालांकि अब भी जमानत याचिका पर सुनवाई कोर्ट में चल रही है.

ये भी पढ़े, सुशांत का नाम ड्रग्स में जुड़ने के बाद Swara भास्कर ने आरोपियों पर कसा तंजा

रुमा सिंह