Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

‘यह सराहना टाइगर फ्रेंचाइजी के साथ मेरे लिए सफलता की हैट्रिक की तरह महसूस होती है’ : salman khan

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक, Salman khan, टाइगर 3 के साथ एक और सफलता की कहानी लिखकर खुश हैं. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म ने गुरुवार को, वर्किंग डे पर , बॉक्स ऑफिस पर शानदार पकड़ बनाई, क्योंकि इसने भारत में 188.25 करोड़ का नेट कलेक्शन किया और केवल 5 दिनों में दुनिया भर में 300 का आंकड़ा पार कर लिया है.

Salman Khan कहते हैं, ”मुझे एक्शन हीरो होने पर बहुत गर्व है और मैं भाग्यशाली हूं कि लोगों ने मुझे कई फिल्मों में इस अवतार में पसंद किया है. इस शैली के साथ बार-बार सफलता का स्वाद चखना बहुत अच्छा लगता है क्योंकि लोगों को खुश करना सिनेमा की आसान शैली नहीं है. आपको लगातार नया आविष्कार करना होगा और दर्शकों को कुछ नया देना होगा.

Salman Khan

वह आगे कहते हैं, “तो, मैं उस प्यार के लिए आभारी हूं जो उन्होंने मुझ पर वर्षों से बरसाया है और उस प्यार के लिए भी जो उन्होंने मेरी टाइगर फ्रेंचाइजी को दिया है. मैंने अब तक तीन बार सुपर-स्पाई टाइगर की भूमिका निभाई है. इसलिए, यह सराहना मेरे लिए सफलता की हैट्रिक की तरह महसूस होती है. यह एक ऐसा किरदार है जिसके लिए मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया है. वास्तव में मैंने इसमें अपना सब कुछ दे दिया है. इसलिए, इन फिल्मों की सफलता भी मेरे लिए बहुत व्यक्तिगत है.आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस रविवार, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो चुकीं है.

Tara Sutaria ने अपनी ओटीटी रिलीज ‘अपूर्वा’ को मिले शानदार रिव्यूज के लिए किया सभी का शुक्रिया

एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है, जो भारत की सबसे बड़ी फिल्म आईपी है. वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स की सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं.