Sat. Jun 15th, 2024

It’s All About Cinema

Salman-Katrina ने अपनी पहली दिवाली रिलीज पर कहा: ‘हम टाइगर 3 के जरिये देश भर में सब के साथ दिवाली मना रहे हैं’

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे सफल ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक, सलमान खान और कैटरीना कैफ (Salman-Katrina) की दिवाली पर कभी भी एक साथ रिलीज नहीं हुई है. टाइगर 3 के साथ, यह प्रतिष्ठित जोड़ी इस दिवाली भारत और दुनिया भर के सिने प्रेमियों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है.

सलमान कहते हैं, ”दिवाली में फिल्म का रिलीज होना हमेशा खास होता है क्योंकि मेरी बहुत अच्छी यादें हैं कि कैसे इस त्योहार ने मुझे हमेशा गुडलक दिया हैं. यह काफी आश्चर्यजनक है कि एक जोड़ी के रूप में कैटरीना और मेरी दिवाली पर कोई रिलीज नहीं हुई है और टाइगर 3 हमारी पहली दिवाली फिल्म होगी. सह-कलाकार के रूप में, हमने ऐसी फिल्में की हैं जिन्हें कई लोगों ने पसंद किया है. इसलिए, अगर हम उन्हें टाइगर 3 के साथ सर्वश्रेष्ठ दिवाली दे सकें, तो हम बहुत आभारी होंगे.

salman-katrina

कैटरीना कहती हैं, “यह दिवाली बेहद खास है क्योंकि मेरी टाइगर 3 रिलीज होने वाली है, एक फिल्म जो बुराई पर जीत के बारे में है. दिवाली पर रिलीज होने वाली सलमान के साथ यह मेरी पहली फिल्म भी है. सलमान और मैं सभी का मनोरंजन करने और इस दिवाली के उत्सव में और भी अधिक खुशी और उत्साह जोड़ने के लिए उत्सुक हैं.

वह आगे कहती हैं, “मुझे लगता है कि इस साल हम अपनी फिल्म की रिलीज के साथ पूरे देश में सभी के साथ दिवाली मनाएंगे और मुझे उम्मीद है कि हम टाइगर 3 में सभी को एक अद्भुत दिवाली उपहार देंगे.”

दिवाली का इन दोनों सुपरस्टार्स के दिलों में एक विशेष स्थान है क्योंकि यह पुरानी यादों से भरा हुआ है.

रिलीज़ होते ही जासूसी ड्रामा ‘P.I. MEENA’ ने जीता दर्शकों का दिल, भारत में प्राइम वीडियो पर अव्वल स्थान

सलमान कहते हैं, ”मेरे लिए दिवाली हमेशा से वह त्योहार रहा है जो लोगों को एक साथ लाता है, परिवारों को एक साथ लाता है. मैं इस दिवाली को अपने लोगों के साथ बिताने का इंतजार कर रहा हूं. मैं इस दिवाली अपने पूरे परिवार के साथ टाइगर 3 देखूंगा और मुझे उम्मीद है कि हर कोई इसे देखेगा और बड़े स्क्रीन के इस अनुभव का भरपूर आनंद उठाएगा.”

कैटरीना आगे कहती हैं, ”दिवाली हमेशा से ही जश्न मनाने वाला त्योहार रहा है. मेरे लिए, यह एकजुटता, प्यार, रोशनी, हमारे परिवारों और दोस्ती के बंधन का जश्न मनाने और इस बात को स्वीकार करने का त्योहार है कि अच्छाई का हमेशा बुराई पर विजय होता है.

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित और मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 इस रविवार, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

1 thought on “Salman-Katrina ने अपनी पहली दिवाली रिलीज पर कहा: ‘हम टाइगर 3 के जरिये देश भर में सब के साथ दिवाली मना रहे हैं’

Comments are closed.