Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

Rhea कैसे चुका रही हैं अपने वकील की फीस, इस पर सतीश मनशिंदे ने तोड़ी चुप्पी

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को आरोपी ठहराया गया है. वही हुए ड्रग्स खुलासे के बाद उनका ड्रग्स माफियाओं से कनेक्शन होने के कारण रिया को मुंबई की भायखला जेल में रखा गया है. रिया के वकील सतीश मनशिंदे मुंबई के जाने-माने वकील हैं और आजकल अपनी फीस के लिए चर्चा में रहते हैं. वहीं लोग यह सवाल कर रहे हैं कि Rhea आखिर उनकी फीस कैसे चुका रही हें . जिस पर सतीश मनशिंदे ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि यह मेरा और मेरे क्लाइंट का आपसी मामला है आप लोग खुश रहिए.

 Rhea filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

रिया के वकील ने रखी अपनी बात

Rhea चक्रवर्ती के वकील सतीश मनशिंदे ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में कहा कि मैं देख रहा हूं बहुत दिनों से सोशल मीडिया पर फीस को लेकर मेरे और मेरे क्लाइंट के बारे में काफी कुछ गलत बोला जा रहा है. यह मेरा और मेरे क्लाइंट का आपसी मामला है. मीडिया से दरख्वास्त करूंगा कि आप लोग खुश रहिए. उन्होंने कहा कि फीस को लेकर मुझ पर गलत अफवाह उड़ाई जा रही हैं. कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि मैं उनका केस फ्री में लड़ रहा हूं यह बात भी गलत है. सूत्रों के मुताबिक कहा जाता है कि Rhea चक्रवर्ती अभी फाइनेंशली इतनी स्ट्रांग नहीं है. उनकी अभी तक कोई फिल्म भी बहुत ज्यादा हिट नहीं हुई है आखिरकार उन्होंने इतना महंगा लॉयर हायर कैसे किया. बता दें रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के अकाउंट से पैसे निकालने के आरोप भी लगाए गए हैं.

इन स्टार्स को दिलाई थी सतीश मनशिंदे ने जमानत

सतीश मनशिंदे पेशे से एक क्रिमिनल वकील है. उनका नाम मुंबई के जाने-माने वकीलों में से एक है. 1993 के मुंबई ब्लास्ट में संजय दत्त के वकील थे उन्होंने ही संजय दत्त को ज़मानत दिलाई थी. इतना ही नहीं मनशिंदे सलमान खान को भी एक बार जमानत दिला चुके हैं. बॉलीवुड सितारों के बीच सतीश मनशिंदे काफी लोकप्रिय माने जाते हैं.

ये भी पढ़े, Sara अली खान ने एनसीबी को बताया, फरवरी 2018 में शुरू हुआ था सुशांत के संग रिलेशन !

मुस्कान अब्बासी