Tue. Feb 7th, 2023

It's All About Cinema

रिया Chakraborty के खिलाफ सुशांत के पिता ने पटना में करवाया एफआईआर दर्ज, लगाये गंभीर आरोप

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है. इस केस को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों पर शक की गुंजाइश है. पुलिस लगातार जांच कर रही है लेकिन अभी तक सुशांत के आत्महत्या के पीछे का कारण पता नहीं चल सका है. सुशांत के आत्महत्या के बाद से ही खबर आ रही थी कि सुशांत ने आत्महत्या अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के कारण किया है. उनके परिवार वाले इस बात को लेकर अपनी चुप्पी साधे हुए थे लेकिन अब सुशांत के पिता के.के. सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया Chakraborty के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाया है. सुशांत के पिता द्वारा दर्ज करवाया गया एफआईआर अब इस केस में काफी ज्यादा महत्व रखता है.

filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/ Chakraborty

रिया के खिलाफ पटना में हुई एफआईआर दर्ज

अभिनेता के पिता के के के सिंह ने रिया Chakraborty के खिलाफ पटना के राजीवनगर में एफआईआर दर्ज करवाया है. सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ सुशांत को प्यार में फंसाकर उनके अकाउंट से 17 करोड़ रूपये को निकालने का आरोप लगाया है साथ ही आत्महत्या के लिए उकसाने पर मजबूर करने को लेकर शिकायत दर्ज कराया है. यह मुकदमा 241/20 के तहत कराई गई है. एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस की चार टीम मुंबई पहुंच चुकी है.

ये भी पढ़े, ये भी पढ़े, Rhea chakraborty ने सुशांत को याद करते हुए बदला अपना व्हाट्सएप प्रोफाइल पिक्चर

रिया से की जा चुकी है पूछताछ

सुशांत आत्महत्या को लेकर मुंबई पुलिस ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया Chakraborty से लगभग 11 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है. जिसमें पुलिस ने रिया से सुशांत के संबंध को लेकर उनके डिप्रेशन से जुड़ी हर एक चीज को पूछताछ कर बयान दर्ज किया. वहीं रिया के खिलाफ इससे पहले भी बिहार के मुजफ्फरपुर में केस दर्ज हो चुका है. सुशांत की आत्महत्या के बाद से ही रिया को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत के आत्महत्या के पीछे का कारण रिया चक्रवर्ती है. सुशांत अपने निजी संबंधों को लेकर मानसिक तनाव में थे जिस कारण उन्होंने यह कदम उठाया है.

वही सुशांत की न्याय को लेकर सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. सीबीआई जांच की मांग ना सिर्फ उनके प्रशंसक बल्कि राजनीतिक पार्टियों से लेकर बॉलीवुड हस्तियां तक कर रही है. जिसमें सुब्रमण्यम स्वामी, कंगना रनौत, रूपा गांगुली, शेखर सुमन समेत कई लोग शामिल है. बीते कुछ दिन पहले इस केस में महेश भट्ट से पूछताछ की गई है. महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का इस केस में बयान काफी महत्व रखता है क्योंकि सुशांत के निधन के बाद खबर आई थी कि रिया अपने निजी जीवन से जुड़ी, सुशांत से जुड़ी हर एक बात महेश भट्ट को बताया करती थी. सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद अब यह केस और भी मजबूत हो चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *