Tue. Feb 7th, 2023

It's All About Cinema

रिया चक्रवर्ती के भाई Showik Chakraborty ने सुशांत को याद करते हुए किया पोस्ट, लिखा तुम चमकता तारा हो

1 min read

दिंवगत सुशांत सिंह राजपूत की याद में अभी तक उनके फैंस सेलिब्रिटी अपना प्यार और मन के जज्बातों को लगातार लिख कर शेयर कर रहें हैं. वही इसी कड़ी में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती ने सुशांत की याद में भावुक कर देने वाला एक दर्द भरा पोस्ट किया है. Showik Chakraborty ने पोस्ट के जरिए सुशांत के लिए अपना प्यार जाहिर किया है.

filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/ Showik Chakraborty

शोविक ने सुशांत को लेकर कहीं यह बात

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद लोग उनकी बातें और उनकी कई यादें लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. परिवार से लेकर सेलिब्रिटी और फैंस तक कोई नहीं मान पा रहा है कि सुशांत सच में हमेशा के लिए इस दुनिया से चले गए. तो वहीं अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई Showik Chakraborty ने सुशांत को याद कर एक दर्द भरा पोस्ट किया. साथ ही उन्होंने सुशांत के साथ अपनी दो फोटो को शेयर कर लिखा है- ‘तुम चमकता तारा हो’

मानो यकीन नहीं होता की तुम अब हमें छोड़ कर चले गए पर मुझे तुम्हारी वह छोटी-छोटी बातें तुम्हारा मुस्कुराना सब बहुत याद आता है. लेकिन पहले मैं तुम्हें देखता था और अब मैं आसमान को देखूंगा. अब तो उसके लिए मुझे टेलिस्कोप की भी जरूरत नहीं होगी. शोविक ने साथ में लिखते हुए कहा कि अब तो आपको तारो, अंतरिक्ष और ब्लैक होल के बारे में भी पता चल गया होगा. मेरा प्यार हमेशा आपके लिए ऐसी ही बरकरार रहेगा.

सुशांत की फिल्म बनी यादगार

सुशांत को इस दुनिया को अलविदा कहे हुए लगभग 1 महीने से ज्यादा हो चुका है. हाल ही में 24 जुलाई को रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को सभी ने बहुत प्यार दिया और उनके आत्मा की शांति के लिए भी बहुत प्रार्थना की. वहीं सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म बनाया गया.

ये भी पढ़े, सुशांत की आखिरी फिल्म देख इमोशनल हुई Kriti Sanon, पोस्ट में लिखा-इट्स नॉट सेरी

मुस्कान अब्बासी


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *