Sat. Mar 6th, 2021

It's All About Cinema

Release date: दर्शकों के लिए खुशखबरी, सामने आई एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ की रिलीज डेट

1 min read
RRR filmania

RRR


Advertisements

दर्शकों का एक बड़ा इंतजार ख़त्म होने वाला है. साल की शुरुआत में ही दर्शकों को खुश करने वाली एक बड़ी खबर सामने आयी. बाहुबली से अपनी धाक जमा चुके डॉयरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर (RRR)’ की Release date सामने आ गई है. 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में राम चरन और एनटीआर जूनियर के साथ बॉलीवुड के एक्टर्स अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आने वाले हैं.

आलिया भट्ट होंगी अहमभूमिका में

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं. आलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट फिल्म की रिलीज डेट शेयर करते हुए लिखा कि आरआरआर के लिए तैयार हो जाएं. फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में आ रही है.

आरआरआर एक पीरियड ड्रामा है जिसकी कहानी ब्रिटिश हुकूमत के दौर में गाढ़ी गयी है. कहानी दो स्वतंत्रता सेनानियों की हैं, जिनकी भूमिकाओं में राम चरन और एनटीआर जूनियर हैं. मूल रूप से तेलुगु में बन रही और हिंदी समेत दूसरी भाषाओं में डब हो रही फिल्म आरआरआर का पूरा नाम Roudram Ranam Rudhiram है.

filmania youtube https://bit.ly/2UmtfAd release date

आरआरआर से 2017 में आई बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न के बाद राजमौली 4 साल बाद वापसी कर रहे हैं. ख़बरों के मुताबिक राजमौली की फिल्म RRR साउथ और बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री के लिए मील का पत्थर रहेगी. राजमौली की फिल्म बाहुबली 2 के सिर्फ हिंदी वर्ज़न ने ही 500 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था. बॉलीवुड में किसी दक्षिण भारतीय फ़िल्म की यह सबसे बड़ी कामयाबी है.

Celebrity wedding: शादी से पहले वरुण धवन की कार का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे स्टार

Advertisements

1 thought on “Release date: दर्शकों के लिए खुशखबरी, सामने आई एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ की रिलीज डेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *