Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

राम मंदिर पर ‘अपराजिता अयोध्या’ नाम से फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत, खुद करेंगी डायरेक्ट

1 min read

– रुमा सिंह

बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कंगना रनौत अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपने विचारों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं. वह किसी भी इंटरव्यू, फिल्म प्रमोशन, सोशल मीडिया पर अपनी बातें खुलकर रखती है. हाल ही में कंगना ने राम मंदिर पर फिल्म बनाने की बात कही है. इस फिल्म का नाम “अपराजिता अयोध्या” होगा. इतना ही नहीं इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ-साथ वह खुद डायरेक्ट भी करेंगी.

फिल्म की स्क्रिप्ट को बाहुबली लिखने वाले राइटर केवी बिजेंद्र प्रसाद ने लिखा है. यह फिल्म पूरी तरह से राम मंदिर के मामले से संबंधित होगी. जिसे कंगना डायरेक्ट करेंगी. इसकी पुष्टि करते हुए कंगना ने कहा है कि पहले इस फिल्म को मेरा डायरेक्ट करने का कोई प्लान नहीं था. मैं इस फिल्म के कांसेप्ट लेवल पर काम कर रही हूं. मैं इसे केवल प्रोड्यूस करना चाहती थी, लेकिन मेरे पार्टनर्स भी चाहते हैं कि इस फिल्म को मैं ही डायरेक्ट करू.

कंगना रनौत का कहना है कि केवी बिजेंद्र प्रसाद ने जो स्क्रिप्ट लिखी है. उस आधार पर बड़ी भव्य फिल्म बन सकती है. जिसमें ऐतिहासिक चीजों को भी शामिल की जाएगी. आगे वह कहती है कि यह कहानी प्यार, विश्वास और एकता इनसे भी कहीं ऊपर की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *