Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

आर बाल्की ने बताया Ranbir Kapoor और आलिया को बेस्ट एक्टर, यूजर्स करने लगे ट्रोल

1 min read

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री मानो दो भागों में बट गया है. जहां लोग सुशांत के आत्महत्या के बाद से ही नेपोटिज्म की बात बढ़-चढ़कर कर रहें हैं. वहीं बॉलीवुड के जाने माने लोग भी नेपोटिज्म की बात करते नजर आ रहें हैं. लेकिन इसी विवाद में आर बाल्की ने आलिया और Ranbir Kapoor को एक अच्छा कलाकार बताने को लेकर इस बहस को और भी भड़का दिया है. वही आर. बाल्की के इस बयान से सारे यूजर्स काफी गुस्से में है. साथ ही में अपूर्व असरानी और शेखर कपूर भी भड़कते हुए नजर आए.

Ranbir Kapoor

आलिया और रणबीर को बताया अच्छा कलाकार

फिल्म निर्माता आर. बालाकृष्णन ऊर्फ आर.बाल्की बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया और अभिनेता Ranbir Kapoor को बहुत ही अच्छा और गुणवान कलाकार मानते है. साथ ही में ऐसे टैलेंटेड कलाकारों को ढूंढ़ने की भी चुनौती दी है. असल में उनके एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि “भाई-भतीजावाद को प्रतिभा के साथ नहीं जोड़ना चाहिए. क्यूंकि जो टैलेंटेड नहीं है, उसे दर्शक स्वीकार नहीं करेंगे. इसके साथ तर्क देते हुए उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म पर यह एक मूर्खतापूर्ण तर्क है. “मुझे रणबीर कपूर और आलिया से बेहतर एक्टर ढूंढ़कर दिखाओ, इसके बाद हम बहस करेंगे.

ये भी पढ़े, kangana ने करण जौहर और आदित्य चोपड़ा पर साधा निशाना, सुशांत को फ्लॉप बताकर नहीं देते थे काम

शेखर कपूर के साथ अपूर्व असरानी ने भी दिया आर. बाल्की को करारा जवाब

भारतीय बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता, निर्देशक और निर्माता शेखर कपूर ने आर.बाल्की के इस बात पर ट्वीट किया. उन्होंने अपने पहली ट्वीट कर यह लिखा कि “आर.बाल्की मैं आपका बहुत सम्मान करता हूं . लेकिन मैंने एक और बार फिर से ‘काई पो छे’ देखी. उस समय के तीन युवा एक्टर और हर एक ने शानदार परफॉरमेंस दी”. वही उनके दूसरे ट्वीट पर यह लिखा, की आज सबसे अच्छे एक्ट्रेस थिएटर से आते ही है. उनका बहुत सम्मान होता है और वे आत्मविश्वास से भी भरे होते हैं. उन्होंने आगे कहा, की मैंने नसीर (नसीरुद्दीन शाह), शबाना आज़मी, सतीश कौशिक, सीमा बिस्वास, और ‘बैंडिट क्वीन’ की पूरी स्टार कास्ट ब्लंचचेट, हीथ लेजर, जैसे अभिनेताओं के साथ काम किया है. सभी थिएटर से ही है. शेखर कपूर के बाद फिल्म निर्माता अपूर्व असरानी भी आर.बाल्की को जबाव देते हुए दिखे. उन्होंने भी ट्वीट पर लिखा कि पंकज त्रिपाठी, गजराज राव, अमित साध, जयदीप अहलावत, रसिका दुग्गाल जैसे और कई कलाकारों का नाम लेकर कहां कि अगर अद्भुत प्रतिभाओं पर जाऊं तो लिस्ट खत्म नहीं होगी. सिर्फ तीन-चार नाम पर हल्ला करना बंद करो”. इसी कड़ी में यूजर्स ने भी आर.बाल्की को खूब ट्रोल करते हुए लिखा कि अगर आर.बाल्की आलिया और Ranbir Kapoor से बहुत प्यार करते हैं, तो उन्होंने उनके साथ काम क्यों नहीं किया है. विद्या, तब्बू और धनुष के साथ काम करने के बाद यह कहने की दुस्साहस की कल्पना करें कि रणबीर और आलिया से बेहतर कोई कलाकार नहीं है. दूसरे यूजर्स ने आलिया के नाम पर आपत्ति जताई और लिखा कि तितली में शिवानी रघुवंशी हाईवे में आलिया भट्ट से 10 टाइम बेहतर थी. गीतांजलि थापा, यकीनन भारत की सर्वश्रेष्ठ समकालीन अभिनेत्री है. उन्होंने अपनी पहेली फिल्म में ही एएलए फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ट अभिनेत्री का पुरस्कार जीता, लेकिन बॉलीवुड से उन्हें कोई प्रस्ताव नहीं मिला.

फ़िलहाल अभी तक आर.बाल्की के इस बयान के बाद किये गए ट्वीट का अभी तक कोई जवाब नहीं आया. बता दें कि अभिनेता, निदेशक और निर्माता शेखर कपूर ने ‘बैंडिट क्वीन’, ‘दिल से’ जैसे कई सुपरहिट मूवी बनाई है. वहीं ‘सिमरन’, ‘अलीगढ़’ जैसे शानदार फिल्म बनाते हुए दिखे फिल्म निर्माता अपूर्व असरानी.

Divyani Paul

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *