Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

प्राइम वीडियो की सीरीज़ “Shehar Lakhot” का एक्शन-पैक्ड ट्रेलर रिलीज

1 min read

  • मुंबई ब्यूरो

प्राइम वीडियो, भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन डेस्टिनेशन ने आज एक्शन से भरपूर और आकर्षक ट्रेलर के साथ नॉयर क्राइम ड्रामा, “Shehar Lakhot” के आगामी प्रीमियर की घोषणा की. एक मोहक और दिलचस्प सीरीज़, “शहर लखोट” एक ऑफरोड फिल्म्स प्रोडक्शन है जिसमें नवदीप सिंह और खलील बचू कार्यकारी निर्माता के रूप में कार्यरत हैं, जिसका निर्देशन सिंह द्वारा किया गया है और सिंह और देविका भगत द्वारा लिखा और बनाया गया है. सीरीज़ में अत्यधिक प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जिसमें प्रियांशु पेन्युली, चंदन रॉय सान्याल और कुब्रा सैत मुख्य भूमिका में हैं, जिन्हें मनु ऋषि चड्ढा, श्रुति मेनन, कश्यप शंगारी, चंदन रॉय, मंजिरी पुपाला, श्रुति जॉली, ज्ञान प्रकाश और अभिलाष थपलियाल जैसे कलाकार द्वारा समर्थित किया गया है. यह सीरीज़ 30 नवंबर को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने जा रही है. “शहर लखोट” प्राइम सदस्यता में नवीनतम शामिल की गई है.

Shehar Lakhot

ट्रेलर दर्शकों को एक ऐसी दुनिया में ले जाता है जहां धोखा, छिपी हुई योजनाएँ और धोखाधड़ी जीवन का खेल है, और हत्या, राजनीति, ब्लैकमेल और प्यार में रणनीति अपनाई जाती है. जब फिजूलखर्ची करने वाले पुत्र को अपने अतीत का सामना करने के लिए अपने गृह नगर, काल्पनिक शहर लाखोट में लौटने के लिए मजबूर होना पड़ता है,तो वह खुद को अनजाने में एक घातक खेल में फंसता हुआ पाता है, यहां तक ​​कि शहर स्वयं निहित स्वार्थों के लिए एक खतरनाक युद्ध का मैदान बन जाता है, जिनमें से प्रत्येक का एक छिपा हुआ एजेंडा होता है.

प्राइम वीडियो, भारत के हिंदी ओरिजिनल के प्रमुख निखिल मधोक ने कहा, “अपराध, थ्रिलर और सस्पेंस जैसी शैलियों ने विभिन्न ग्राहक वर्गों और जनसांख्यिकी के बीच व्यापक लोकप्रियता बनाए रखने का काम कर रहे हैं. हमारे आगामी हिंदी ओरिजिनल ‘शहर लखोट को एक अत्यधिक रोमांचक और मनोरंजक क्राइम ड्रामा के रूप में तैयार किया गया है. हमें यह खुशी है कि हम नवदीप सिंह और देविका भगत के साथ सहयोग कर रहे हैं, जो भारत और दुनिया भर में व्यापक दर्शकों के लिए मनोरंजक, दिलचस्प और आकर्षक विशिष्ट, मौलिक कहानियां पेश करने के हमारे दृष्टिकोण को साझा करते हैं. प्रियांशु, कुब्रा और चंदन द्वारा नेतृत्व की गई शानदार कास्ट ने इस कहानी को जीवंत कर दिया है, जिससे हमें वाकई यादगार चरित्र मिले हैं. हम इस सीरीज़ को लेकर उत्साहित हैं और अपने ग्राहकों को ‘शहर लखोट’ की इस रोलर-कोस्टर यात्रा पर ले जाने के लिए उत्सुक हैं.”

YRF की रिवेंज थ्रिलर Akka में दिखाई देंगी कीर्ति सुरेश और राधिका आप्टे

मनोरमा सिक्स फीट अंडर और एनएच 10 जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले निर्देशक नवदीप सिंह ने कहा, “शहर लाखोट एक बहुस्तरीय और सूक्ष्म नॉयर क्राइम ड्रामा है जो दर्शकों को मानवीय जटिलताओं, रहस्यों, ट्विस्ट्स और विश्वासघात की भूलभुलैया से लेकर गुजरेगा. यह सीरीज़ प्रेम का एक महत्वपूर्ण परिणाम है, जिसे शहर लखोट में निवास करने वाले दिलचस्प पात्रों के कलेडोस्कोपिक दृष्टिकोण से बताया गया है, जिसे कास्ट की शानदार प्रस्तुतियों ने जीवंत किया है, जिन्होंने विचित्रताओं को ग्रहण किया और उसमें अपना अनूठा स्वभाव जोड़ा है. मैं प्राइम वीडियो के साथ इस सीरीज़ के लिए साझेदारी करके बहुत उत्साहित हूँ और दुनिया भर के दर्शकों का इस सफ़र पर हमारे साथ जाने का और इंतजार नहीं कर सकता.”