Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

प्रवासी मजदूरों के संघर्ष पर तापसी पन्नू ने बनाई वीडियो, ट्रोलर्स की हुई शिकार

1 min read

– रूमा सिंह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में तापसी पन्नू फिल्मों में अपने दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं, साथ ही वह बेबाक तरीके से अपनी बातों को रखने से भी कभी कतराती नहीं. लॉकडाउन में हर सेलिब्रेटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रहा है. हाल ही में तापसी पन्नू अपने सोशल मीडिया अकाउंट से प्रवासियों के लिए अपनी बात रखी है.

तापसी ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए प्रवासियों के लिए एक मार्मिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद वॉइस ओवर दिया है. इस वीडियो में प्रवासियों के उन तस्वीरों को दिखाया गया है, जो काफी दर्दनाक हैं. जिसे देखते ही लोगों की आंखे भर आयेंगी.

शेयर करते हुए तापसी अपने वीडियो का कैप्शन दिया कि इन तस्वीरों की सीरीज हमारे दिमाग से कभी हटेंगी नहीं. वो अपने वीडियो में कहती है कि हम तो बस प्रवासी है, क्या इस देश के वासी है? अगर हम इसमें नहीं है, तो मार दो हमें, भेजो फरमान. मरे कई भूख से, कई धूप से फिर भी हिम्मत ना टूटी बड़ों के झूठ से. अपने बड़े अच्छे दिन बतलाए फिर भी किसी की भूख नहीं मिटा पाए.

तापसी पन्नू की मार्मिक वीडियो पर जहां कई लोग उनकी तारीफ कर रहे तो वहीं कई लोगों ऐसे भी थे जो उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं. किसी ने पूछा कि आपने प्रवासियों की मदद के लिए क्या किए? तो किसी ने कहा यह इसलिए परेशान है क्योंकि उनका एसी काम नहीं कर रहा. वहीं एक यूजर ने कहा आप सोइए आराम से, प्रवासियों की मदद के लिए शहंशाह सोनू सूद सर मौजूद है.

VISIT OUR YOUTUBE CHANNEL FOR MORE ENTERTAINMENT AND BOLLYWOOD NEWS https://bit.ly/2UmtfAd