Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

Payal घोष ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार, बताया माफिया गैंग से खतरा

1 min read

अभिनेत्री पायल घोष बीते कुछ समय से काफी सुर्खियों में बनी हुई है. जबसे उन्होंने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है तब से हर तरफ उनकी चर्चाएं हो रही है. इसी बीच रिचा चड्डा ने पायल घोष के खिलाफ मानहानि का केस भी दर्ज किया है. वही अब Payal घोष ने ट्विटर के जरिए पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है. साथ ही उन्होंने मदद की अपील करते हुए बॉलीवुड के माफिया गैंग से खुद को खतरा बताया है.

 Payal filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

ट्वीट में माफिया गैंग से बताया खतरा

अभिनेत्री Payal घोष ने माफिया गैंग को लेकर ट्विटर पर ट्वीट किया है. पायल ने इतना पर ही खुद को नहीं रोका इसके बाद भी उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए खुद का सुशांत से तुलना की. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ऐसा लगा जैसे वह सुशांत की तरह ही मेरे मरने का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई है. और मेरी मौत बॉलीवुड के अन्य अभिनेताओं की तरह एक रहस्य बन जाएगी. बता दे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी पायल घोष के समर्थन में आए तो कई उनकी आलोचना भी कर रहे हैं. बीते दिन देखा गया है कि अनुराग कश्यप को लेकर कई लोगों ने अपना समर्थन दिखाया है.

अनुराग कश्यप पर लगाए थे यौन शोषण का आरोप

पायल घोष ने बीते समय पहले अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था, जिसको अनुराग कश्यप ने सरासर खारिज कर दिया था. हालांकि यह मामला कोर्ट तक पहुंच चुकी है जिसको लेकर मुंबई के वर्सोवा थाने में अनुराग कश्यप से पूछताछ भी की गई थी. साथ ही अभिनेत्री पायल घोष का मेडिकल जांच भी कराया गया था. वहीं रिचा चड्डा ने Payal घोष पर मानहानि का केस किया था जिसको रिचा चड्डा ने जीत लिया है. बीते दिनों ऋचा चड्ढा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले की कॉपी को साझा करते हुए बताया था कि वह केस जीत गई हैं.

ये भी पढ़े, Sushant केस में 15 करोड़ की हेराफेरी का हुआ बड़ा खुलासा, अकॉउंट में पैसे ट्रांसफर का सस्पेंस खत्म !

रुमा सिंह