Sat. Apr 20th, 2024

It’s All About Cinema

OTT Platform पर आने वाली अपनी नई मूवी के लिए नाराज़ हुए अभिनेता कुणाल खेमू

1 min read
kunal khemu

kunal khemu


दुनिया भर में चल रही कोरोनावायरस की महामारी से हर कोई बेहाल हैं. लंबे लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. अनलॉक 1.0 में स्कूल, कॉलेजेस, मल्टीकॉम्पलेक्स, थिएटर इत्यादि बंद थे. अब जैसी खबर आ रही है उस हिसाब से इसमें भिनये सब बंद रहेंगे. इस कारण फिल्म इंडस्ट्री पर भी बुरा प्रभाव पड़ रहा है. कोरोना वायरस के कारण अब वो फिल्मे OTT Platform पर आ रही हैं जो सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थीं.

filmania magazine OTT Plateform

बीते हुए कुछ दिनों मे कई बड़ी और अच्छी फिल्म OTT Platform पर रिलीज़ हो चुकी है. आने वाले कुछ दिनों में और भी कई बड़ी फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Platforms) पर आ सकती हैं. कई बड़े कलाकार जैसे अक्षय कुमार, स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, कुणाल खेमू, समेत और कई बड़े कलाकार ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT Platforms) की ओर अपनी फिल्में लेकर आ रहे हैं.

OTT Platform

लाइव प्रोमोशन में नहीं किया गया इनवाइट

एक ट्वीट के ज़रिये यह पता लगा हैं कि OTT Platform पर कुणाल खेमू की आने वाली नयी फिल्म की प्रोमोशनल टीम से वह नाराज़ हैं. असल बात यह थी की लाइव प्रोमोशन के दौरान उनकी आने वाली नयी फिल्म ‘लूटकेस’ के हर कलाकार को आमंत्रित किया गया था सिवाय कुणाल खेमू के. कुणाल खेमू को ये बात बहुत बुरी लगी इसके प्रति नाराजगी उन्होंने ट्विटर पर दर्शाया.

motivation 2 read ad OTT Plateform

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि इज़्ज़त और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है. कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं होते. बस मैदान खेलने के लिये बराबर दे दो छलांगे हम भी ऊंची लगा सकते हैं. बता दें कि कुणाल खेमू की आने वाली नयी फिल्म लूटकेस बहुत ही जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही हैं.

“मैं चाहता हूं, वो मेरी हत्या करें, मैं आत्महत्या कर उनका काम आसान नहीं करना चाहता” – अनुराग अनंत

भारत सरकार ने सबकी सुरक्षा को मददेनज़र रखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन का एलान कर दिया. अगर हम भारत के अर्थव्यवस्था को देखे तो इसमें भारी नुकसान देखा गया हैं. इस नुकसान को आगे ना बढ़ाते हुये केंद्र और राज्यों सरकारों ने कई शर्तो के साथ और लोगों के सुरक्षा को ध्यान मे रखते हुए अनलॉक की शुरुआत की. जहाँ कई क्षेत्र को रियायत मिली है लेकिन सिनेमाघरों को अभी भी बंद रखा गया है. जिसकी वजह से सभी फिल्म मेकर्स ऑनलाइन प्लेटफार्म की ओर रूख कर रहे हैं.

Divyani Paul