Sat. May 18th, 2024

It’s All About Cinema

New Release: जल्द रिलीज होगी अभिजीत सिन्हा की सस्पेंस थ्रिलर ‘होटल मर्डर केस’

1 min read
New Release

New Release: बिहार की धरती हमेशा से प्रतिभा सम्पन्न कलाकारों से लबरेज रही है. समय समय पर इस धरती से निकली प्रतिभाएं दुनिया को इस बात का एहसास दिलाती रहती हैं. ऐसी ही एक शख्सियत हैं अभिनेता लेखक-निर्देशक अभिजीत सिन्हा. अभिजीत ने कई शार्ट फिल्म्स निर्देशित करने के साथ-साथ बतौर अभिनेता और लिरिक्स राइटर भी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनायीं है.

New Release
होटल मर्डर केस में अभिजीत सिन्हा

बहुत जल्द अभिजीत सिन्हा की मुख्य भूमिका से सजी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होटल मर्डर केस रिलीज होने वाली है. बिहार की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग भी बिहार के ही लोकेशंस में की गयी है. कहानी दो ऐसे शख्स की हत्या पर आधारित है जिनकी खुद की जिंदगी काफी उलझी हुयी थी. एक रात दोनों एक होटल पंहुचते हैं जहां उनकी हत्या हो जाती है. हत्या के तहकीकात की जिम्मेदारी इंस्पेक्टर शमशाद के जिम्मे आती है. जो अपनी टीम के साथ इस केस को सुलझाते हुए कई राज से होकर गुजरता है.

New Release

सस्पेंस, मर्डर, थ्रिलर और रोमांच से सजी इस फिल्म में अभिजीत ने इंस्पेक्टर शमशाद की भूमिका निभाई है. अभिजीत इससे पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्मों और धारावाहिकों में काम कर चुके हैं. बातचीत में अभिजीत ने बताया की बिहार की स्थानीय प्रतिभाओं को मौका देने के ख्याल से फिल्म में अधिकांश लोकल कलाकारों और तकनीशियनों को लिया गया है. फिल्म की शूटिंग बिहार के गया में की गयी. अभिजीत के अलावा फिल्म के अन्य भूमिकाओं में कृतिन अजितेश, अपर्णा राज, राजवीर गुंजन, लाड़ली रॉय व बिनीता सिंह हैं. फिल्म को अनुपम सिन्हा ने निर्देशित किया है.

बीजू खोटे (Viju Khote) : हिंदी सिनेमा का विस्मृत चेहरा