Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

Nepotism Controversy/ विद्युत ने खुदाहाफिज के नजरअंदाजगी पर जताई नाराजगी, ट्वीट में छलका दर्द

1 min read
विद्युत जामवाल - filmania entertainment

विद्युत जामवाल


सुशांत सिंह राजपूत को गए महज दो हफ्ते हुए हैं. एक और बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism Controversy) का मुद्दा ठंडा भी नहीं हुआ है, तभी एक और विवाद ने टूल पकड़ लिया. हुआ यूं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार और डिजनी प्लस एक साथ सात सितारों की फिल्म रिलीज कर रहा है. कई सितारे 29 जून को अपनी फिल्म के रिलीज होने का ऐलान भी कर रहे हैं. उन्हीं फिल्मों में दमदार अभिनेता विद्युत जामवाल भी अपनी रोमांटिक थ्रिलर फिल्म खुदा हाफिज के साथ दिखने वाले हैं, लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने के पहले ही बॉलीवुड में आपस में विवाद शुरू हो गया है. विद्युत ने अपनी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्म और उनकी प्रक्रिया पर अपनी नाराजगी जताई है. उन्होंने अपनी नाराजगी जताते हुए ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया. उसे देख साफ तौर पर लग रहा है कि वह अपनी फिल्म खुदा हाफिज के प्रमोशन को लेकर खुश नहीं है. उन्होंने इसको लेकर अपनी बात एक ट्वीट के जरिए रखी है.

filmania youtube

फिर छलका नेपोटिज्म का दर्द

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट को कोर्ट करते हुए विद्युत ने अपनी बात रखी है. उन्होंने लिखा निश्चित तौर पर यह बहुत बड़ा अनाउंसमेंट है. सात फिल्में एक साथ रिलीज की जा रही है, लेकिन प्रोमोशन के लायक मात्र 5 फिल्में. इसमें 2 फिल्में की कोई जानकारी नहीं है. आगे बहुत लंबा रास्ता है. यह चीजें वापस लौट कर आती है फिर. विद्युत् के ट्वीट ने नेपोटिज्म (Nepotism Controversy) की आग में एक बार फिर जैसे घी का काम किया है. उनके फैंस भी इस मुद्दे को नेपोटिज्म से ही जुड़ा बता रहे हैं.

Nepotism Controversy

29 जून को होगी डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज

बता दें फारुख कबीर द्वारा डायरेक्ट खुदा हाफिज फिल्म भी इन सात फिल्मों में एक है जिसे 29 जून को रिलीज किया जा रहा है, लेकिन इस फिल्म को लेकर उसमें कोई जानकारी नहीं है. ना ही विद्युत को इस अनाउंसमेंट को लेकर कोई खबर दी गई. इस फिल्म में विद्युत के अलावा शिवालेखा ओबरॉय भी काम कर रही है. खुदा हाफिज को छोड़कर इस अनाउंसमेंट में अगर कोई फिल्म को नजरअंदाज किया गया है तो वह कुणाल खेमू की फिल्म.

filmania magazine

दरअसल बॉलीवुड में यह विवादों का सिलसिला सुशांत की मौत से ही शुरु हुआ. सुशांत के मौत से बॉलीवुड के अंदर से भेदभाव, नेपोटिज्म जैसे सवाल उठाए जा रहे हैं. विद्युत जामवाल के इस ट्वीट को भी बॉलीवुड के नेपोटिज्म से जोड़कर देखा जा रहा है.
जूम कॉल पर वरुण धवन की मेजबानी में बड़े सितारे जिसमें आलिया भट्ट, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन इन सब की फिल्म के रिलीज का घोषणा होने वाला है. इन सारे सितारों के फिल्म आने वाले दिनों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है. बॉलीवुड में पहली बार ऐसा हो रहा है जब कई कलाकार की फिल्में एक साथ आ रही है.

-Ruma Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *