Sat. May 18th, 2024

It’s All About Cinema

Nepotism/ आलिया की सपोर्ट में उतरी मां सोनी राजदान, दिया नेपोटिज्म पर अपना बयान

1 min read
सोनी राजदान-आलिया भट्ट-filmania entertainment

सोनी राजदान-आलिया भट्ट


बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सोशल मीडिया पर भूचाल मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर चल रहे परिवारवाद का विषय थमने का नाम ही नहीं ले रहा. रोजाना सलमान, करण जौहर, शाहरुख समेत कई एक्टर और फिल्म निर्माता से जुड़े नए-नए खुलासे होते जा रहे हैं. अब नेपोटिज्म (Nepotism) पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने ट्वीट कर हर किसी को हैरत में डाल दिया है.

filmania youtube nepotism

आलिया भट्ट को लगातार सुशांत से जुड़े पुरानी वीडियो व नेपोटिज्म(Nepotism) को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है. जिसका दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा. अब आलिया के सपोर्ट में उनकी मां सोनी राजदान ने ट्वीट किया है. जो काफी चर्चा का विषय बन चुका है. सोनी राजदान द्वारा नेपोटिज्म पर किया गया ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

हंसल मेहता के ट्वीट का दिया जवाब

आलिया की माँ सोनी का नेपोटिज्म पर ट्वीट तब आया जब नेपोटिज्म के मामले पर फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने अपने बेटों को इंडस्ट्री में लाने पर अपना विचार रखे थे. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था इस नेपोटिज्म की बहस को और बढ़ानी चाहिए. मेरिट काफी महत्व रखती है. मेरे बेटे को मेरी वजह से ही इस इंडस्ट्री में कदम रखने को मिला और क्यों नहीं मिलता? वह मेरे हर काम का हिस्सा रहा है. वह काफी अनुशासित, टैलेंटेड व मेहनत करने वाला लड़का है ना कि सिर्फ मेरी वजह से वह यहां है.

nepotism tweet

हंसल मेहता के ट्वीट का जवाब देते हुए एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. सोनी ने ट्वीट करते हुए लिखा, लोगों को उन कलाकारों से काफी अपेक्षा होती है जो अपने परिवार के कारण इंडस्ट्री में रहते हैं. आज जिन लोगों ने भाई -भतीजावाद के मुद्दे को बनाया है. कल उनके भी बच्चे होंगे, तो क्या वह उन्हें इंडस्ट्री में आने से रोकेंगे?

soni razdan tweet

सोनी राजदान द्वारा नेपोटिज्म के मामले में किया गया यह ट्वीट सीधे तौर पर उन लोगों पर हमला है जिन्होंने इस मुद्दे को उठाया है. सोनी के इस ट्वीट ने लोगों को अचंभित कर दिया है. बीते कुछ दिनों से आलिया भट्ट पर नेपोटिज्म को लेकर काफी हमला बोला जा रहा था, जिसका जवाब देते हुए सोनी राजदान ने ट्वीट किया और उनका यह ट्वीट काफी चर्चा का विषय बन चुका है.
-रूमा सिंह

filmania magazine