Wed. Jul 24th, 2024

It’s All About Cinema

भांजी Mallika का अपने गुलशन मामू को संदेश-न्याय दिलाने के लिए हम सब यहां है

1 min read

सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीबीआई जांच का फैसला आने के बाद सुशांत के फैंस और परिवार में काफी खुशी है. वहीं सभी ने इसे सत्य की जीत, निष्पक्ष जांच की ओर पहला कदम बताया है. सुशांत अपनी भांजी Mallika के काफी करीब थे. वो मल्लिका के साथ नई चीजें सीखने के लिए उत्सुक रहते थे. सुशांत के निधन के बाद मल्लिका ने कई बार अपने गुलशन मामू ( सुशांत ) को लेकर यादें शेयर की हैं. फैसला आने के बाद मल्लिका ने अपने मामू के लिए इमोशनल मेसेज शेयर किया है.

 Mallika filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

सीबीआई जांच को लेकर बोली मल्लिका

सुप्रीम कोर्ट के द्वारा सीबीआई जांच का फैसला दिए जाने के बाद Mallika ने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए मेसेज शेयर किया है. उन्होंने लिखा, “जहां चाह, वहां राह. इतनी कठिनाइयों के बाद अहम कदम. गुलशन मामा आप शांति से आराम करो, आपको न्याय दिलाने के लिए हम यहां है. हर हर महादेव.#CBItakesover. इसके पहले भी Mallika ने अपने ‘Fall 2020 Schedule’ के एक कोर्स की तस्वीर लगाई थी. उन्होंने लिखा था कि जब मैंने मामा को बताया कि मैं अपनी साइंस की जरूरत की वजह से एस्ट्रोनॉमी क्लास लेने का प्लान बना रही हूं तो उन्होंने कहा कि वो भी मेरे साथ क्लास लेंगे. मैं उनकी याद में अच्छी तरह पढ़ाई करूंगी. वहीं उसके पहले सुशांत के डॉग फज की एक वीडियो पोस्ट कर उन्होंने बताया था कि आज भी जब गेट पर कोई आता है तो इसको लगता है कि गुलशन मामू आ गए.

सुशांत की याद में परिवार और फैंस शेयर करते रहते हैं कई वीडियो

अभी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे सुशांत के चारों तरफ उनकी बहनें थी जो ये कहती नजर आ रही थीं कि मेरा भाई धोनी बन गया. ये एमएसधोनी की रिलीज के आसपास की वीडियो बताई जा रही थी. फैंस न्याय के लिए सुशांत की फोटोज को लेकर इमोशनल वीडियो बना रहे हैं. सुशांत के निधन को दो महीने से ऊपर हो चुके हैं पर आज भी सभी के लिये ये भरोसा करना मुश्किल है कि वो हमारे बीच नही हैं.

ये भी पढ़े, लोगों की बयानबाजी से परेशान Sushant की संपत्ति पर बोले पिता, इस पर मेरा कानूनी हक है

अमित चौरसिया