Sat. Jun 15th, 2024

It’s All About Cinema

Nawazuddin Siddiqui को नई कहानी की तलाश !

1 min read
nawazuddin siddiqui filmania entertainment

  • मुंबई ब्यूरो

अपने वर्सेटाइल एक्टिंग के लिए जाने जानें वाले इंडियन एक्टर Nawazuddin Siddiqui
अपनी नेक्स्ट फिल्म्स के लिए स्क्रिप्ट को बहुत सोच समझ कर चुन रहे हैं. Nawazuddin Siddiqui , जो “सेक्रेड गेम्स”, “गैंग्स ऑफ वासेपुर” जैसे मशहूर प्रोडक्शन में काम करने के लिए जाने जाते हैं, उनके फैन्स उनके अगले प्रोजेक्ट की खबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में एक ट्रस्टेड सोर्स ने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस समय कई स्क्रिप्ट और कहानियों को ध्यान से देख रहे हैं. वह ऐसी स्क्रिप्ट और कहानियों की तलाश में हैं जो उनकी अच्छी समझ से मेल खाती हों.

सोर्स ने खुलासा करते हुए कहा है, “नवाजुद्दीन स्क्रिप्ट को पढ़ने के लिए समय निकाल रहे हैं. वह हर तरह की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं, क्योंकि उन्हें तय करना है कि कौन सी स्क्रिप्ट उन्हें लेनी है. वह नए डायरेक्टर से नई कहानियां तलाश रहे हैं और नई क्रिएटिव एनर्जीज की तलाश में हैं.”

बता दें कि इंडस्ट्री को भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार है. उनके स्क्रिप्ट चुनने का डेडीकेटेड एप्रोच देख यह कहा जा सकता है कि उनका आने वाला प्रोजेक्ट उनके शानदार काम की लिस्ट में एक और दिलचस्प इज़ाफ़ा होने वाला है. जैसे जैसे वह कहानियों के बड़े लैंडस्केप से गुजर रहे हैं, वैसे वैसे उनके फैन्स के बीच उनके आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में जानने की उत्सुकता बढ़ती जा रही है और यही वजह है कि उनके अगले प्रोजेक्ट की घोषणा का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वह प्रोजेक्ट उनके अनोखी टेलेंट और आर्टिस्टिक विजन को पेश करेगा.

“ये काली काली आंखें के सीक्वल के साथ यह इंडस्ट्री में मेरा सबसे बड़ा साल होगा”: Tahir Raj Bhasin