Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया ने फिर लगाए उनपर संगीन आरोप

1 min read

मशहूर अभिनेता Nawazuddin Siddiqui और उनकी पत्नी आलिया अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. उनके चल रहे तलाक की खबरों के बीच उनपर पत्नी ने कई तरह के गम्भीर आरोप लगाए है. आलिया ने अभिनेता पर बेवफाई का आरोप लगाते हुए कहा कि वह एक दायित्वहीन पिता होने के अलावा उन्होंने शारीरिक हिंसा किया व उनके आत्मसम्मान को भी ठेस पहुँचाया है. आलिया के मुताबिक शादी के बाद से ही समस्याओं की शुरुआत हो गई थी। उन्हीं के साथ रहते उनके भाई शमास सिद्दीकी ने उनके बारे में कई झूठी बातें फैलाई है. इससे पहले भी आलिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर कितनी बार आरोप लगा चुकी है. तलाक के खबर के बाद से ही दोनों काफी सुर्खियों में बने हुए है. सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते हुए भी दिखते हैं.

Nawazuddin Siddiqui

आलिया ने नवाजुद्दीन के भाई को ठहराया जिम्मेदार

आलिया ने Nawazuddin Siddiqui और उनके भाई शमास पर रिश्ते को बिगाड़ने के लिए आरोप लगाया है. हाल ही में आलिया ने अपने और नवाज की झगड़े की बात को शेयर कर बताया था कि नवाज़ मुझसे इस तरह पेश आते थे साथ ही उनके भाई शमास को झगड़े की ‘जड़’ बताते हुए कहा कि शमास मेरे साथ गलत व्यवहार किया करते थे. वो हम लोग के साथ रहने लगे थे. आलिया ने कहा की नवाज़ एक गैर जिम्मेदार इंसान है, जो ना ही बच्चे और परिवार के खर्च के लिए पैसे दिया करते थे और अपनी जिम्मेदारियों से भागते थे.

ये भी पढ़े, Nawazuddin Siddiqui के तलाक़ की खबर के बाद आलिया ने रिकॉर्डिंग के ज़रिये एक और खुलासा किया है

आलिया ने शेयर की नवाजुद्दीन से जुड़ी बातें

एक वीडियो इंटरव्यू में अभिनेता की पत्नी ने उनके वैवाहिक संबंधों के बारे में चौंकाने वाला खुलासे करते हुए कहा,” मुझे यह स्पष्ट रूप से याद है कि जब हम डेटिंग कर रहे थे और शादी करने वाले थे, तब भी Nawazuddin Siddiqui पहले से ही किसी और के साथ रिश्ते में थे.हम शादी से पहले और बाद में भी बहुत लड़ते थे।” साथ ही आलिया ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें गर्भावस्था के समय बहुत सी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है.उन दिनों की बात करते हुए विस्तृत रूप से उन्होंने बताया,” जब मैं गर्भवती थी, मुझे चेक-अप के लिए खुद ड्राइव करना पड़ा.डॉक्टर मुझे बताते थे कि मैं पागल हूं और मैं पहली महिला हूं जो डिलीवरी के लिए अकेले आयी हूँ. जब मेरी पीड़ा शुरू हो गई तब नवाज और उनके माता-पिता वहां थे, लेकिन जब मैं दर्द में थी, तो मेरे पति मेरे साथ नहीं थे. वह कॉल पर अपनी प्रेमिका से बात कर रहे थे.मुझे सब इसलिए पता है क्योंकि तब फोन के बिल के साथ कॉल डीटेल भी मिला करता था”.

Simran Sachdeva


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *