Wed. Oct 5th, 2022

It’s All About Cinema

Mumbai Police ने सुशांत के डिप्रेशन का इलाज करने वाले डॉक्टर का किया बयान दर्ज

1 min read

सुशांत सुसाइड केस में Mumbai Police लगातार छानबीन कर रही है, लेकिन अब तक उनके हाथ में कोई भी पुख्ता सबूत नहीं लगा है. बॉलीवुड से बड़े-बड़े सेलिब्रिटी, प्रोड्यूसर व डायरेक्टर से पूछताछ कर बयान दर्ज कर चुकी है. अब खबर आयी है कि पुलिस सुशांत के डिप्रेशन का इलाज करने वाले डॉक्टर का बयान दर्ज किया है. जिसमें कई बातें खुलकर सामने आ सकती हैं. मुंबई पुलिस को सुशांत के फ्लैट से डॉक्टर का प्रिस्किप्शन मिला था. पुलिस सुशांत के डॉक्टर से इस साल के जनवरी से लेकर अब तक की सारी जानकारी पूछी है. यह बयान काफी महत्व रखने वाला है.

Mumbai Police

पहले भी की जा चुकी है डॉक्टर से पूछताछ

Mumbai Police इस मामले में सुशांत के डिप्रेशन का इलाज कर रहे डॉक्टर का बयान पहले भी दर्ज कर चुकी है, जिसमें डॉक्टर ने सुशांत के निजी जीवन के बारे में कुछ खुलासे किए थे. पुलिस फिर से बयान इसलिए दर्ज करना चाहती है ताकि अब तक जितने भी लोगों का बयान दर्ज किया गया है, उनके बयानों से उसे क्रॉस वेरीफाई किया जाए. वही उनके दोस्तों का कहना है कि वह काफी दुविधा में रहता था अपने कैरियर को लेकर. वह हमेशा सोचता था कि बॉलीवुड में उसका कैरियर को कोई खत्म करने की कोशिश कर रहा है. वह खुद को काफी कमजोर महसूस करता था. दोस्तों द्वारा किए गए इन सब दावों के कारण ही पुलिस ने साइकैटरिस्ट को बयान दर्ज करने के लिए फिर से बुलाया.

करण जौहर से पूछताछ के आसार कम

पुलिस ने दावा किया है कि इस मामले में करण जौहर से पूछताछ करने के आसार काफी कम है. उन्होंने कहा है कि करण जौहर का बयान दर्ज करने की संभावना काफी कम है. हां अगर जरूरत पड़े तो बयान दर्ज की जा सकती है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि सुशांत मामले में सुशांत के मनोचिकित्सक का बयान दर्ज करना काफी जरूरी है. यह बयान काफी मायने रखेगा. वहीं मंगलवार को खबर आयी थी कि फिल्म अभिनेता सलमान खान से भी Mumbai Police इस मामले में पूछताछ नहीं करेगी. सुशांत के बहन व उनके कुक को फिर से बयान के लिए बुलाया जा सकता है.

Ruma Singh


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *