Mon. Nov 23rd, 2020

It's All About Cinema

मीटू को लेकर ‘शक्तिमान’ Mukesh खन्ना का आया विवादित बयान, महिलाओं पर साधा निशाना

1 min read

महाभारत के एक्टर मुकेश खन्ना कुछ समय से काफी सुर्खियों में बने हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा आभास हो रहा है जैसे उन्हें सुर्खियों की अब आदत सी हो गई है. बीते कुछ दिनों से देखा जा रहा है कि मुकेश खन्ना आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर अपना विवादित बयान देते हुए नजर आते हैं. हाल ही में उन्होंने द कपिल शर्मा शो, लक्ष्मी बॉम्ब, सोनाक्षी सिन्हा को लेकर टिप्पणी की थी जिसको लेकर चर्चा में बने हुए थे. अब इसी कड़ी में महाभारत में भीष्म पितामह का रोल निभा चुके Mukesh खन्ना ने पुरुषों से बराबरी करने वाली महिलाओं पर निशाना साधा है. इस बार उन्होंने मीटू अभियान को लेकर अपना विवादित बयान सामने रखा है. जिसको लेकर काफी आलोचना भी की जा रही है.

filmania magazine http://www.filmaniaentertainment.com/magazine/

मुकेश खन्ना का वीडियो आया सामने

सोशल मीडिया पर Mukesh खन्ना का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक इंटरव्यू के दौरान मीटू अभियान पर अपनी राय देते हुए नजर आ रहे हैं. मीटू आंदोलन पर बात करते हुए मुकेश खन्ना वीडियो में पुरुषों और महिलाओं को उनके कर्तव्यों के बीच का अंतर बता रहे थे. उन्होंने यहां तक यह भी कह डाला कि यह समस्या तब से शुरू हुई जब से महिलाओं ने अपना कदम घर से बाहर रखा और काम करने का फैसला लिया. आगे बात बनाते हुए मुकेश ने कहा कि इस सफर में अगर कोई अकेला रह जाता है तो वह बच्चा जिसको मां नहीं मिलती है. इन सबके बीच में उन्होंने अपना एक विवादित टिप्पणी भी दी जिसमें उन्होंने कहा कि मर्द मर्द होता है और औरत औरत होती है.

अभिनेता हो रहे ट्रोल

पिछले कुछ दिनों से तो साफ तौर पर देखा गया है कि Mukesh खन्ना की काफी आलोचना की गई है. वहीं अब मीटू अभियान को लेकर दिए बयान में सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. इस बार वह अपने विचारों के कारण लोगों के नजर में आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर यूजर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता के विचार को लेकर अपनी नाराजगी भी जता रहे हैं.

ये भी पढ़े, Scam 1992 Review- देखने का रिस्क लीजिये इससे इश्क़ खुद-ब-खुद हो जाएगा

रुमा सिंह


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *