Fri. Feb 23rd, 2024

It’s All About Cinema

Memories/ लॉरेन गॉटलिब ने साझा की सुशांत के साथ चैट की स्क्रीनशॉट्स

1 min read
लॉरेन गॉटलिब-सुशांत सिंह राजपूत-filmania entertainment

लॉरेन गॉटलिब-सुशांत सिंह राजपूत


Memories/ एक्टर लॉरेन गॉटलिब ने सुशांत के साथ की गई बातचीत के कुछ चैट शेयर किए हैं. अपना दर्द भी जाहिर किया है इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये जारी इस स्क्रीनशॉट्स में सुशांत उनको मोटिवेट करते हुए भी नजर आ रहे हैं.
अभिनेत्री और डांसर लॉरेन गॉटलिब ने स्क्रीनशॉटस अपने फैंस के साथ शेयर किए हैं. चैट में दोनों फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बातचीत कर रहे हैं. आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में शोक सा छा गया है. किसी के लिए भी इस बात पर भरोसा करना इतना आसान नहीं है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे. बॉलीवुड के कई स्टार्स और उनके फैंस लगातार उन्हें लेकर फोटो या पोस्ट शेयर कर रहे हैं. कुछ लोग चैट के जरिये सुशांत संग बीते यादगार लम्हों को याद कर अपना दर्द जाहिर कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर साझा की यादें Memories

एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब ने सुशांत के साथ हुई बातचीत के जो स्क्रीनशॉट्स साझा किए हैं उसमें सुशांत सिंह बता रहे हैं कि उन्होंने एक आम लुक और आम प्रतिभा के साथ बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है. साथ ही सुशांत सिंह उनको मोटिवेट कर रहे हैं.

लॉरेन गॉटलिब  के साथ सुशांत memories
Pic Courtesy: Lauran Insta

अभिनेत्री लॉरेन गॉटलिब ने चैट को शेयर करते हुए कैप्शन में अपना दर्द भी ज़ाहिर किया है. उन्होंने कहा कि आज फाइनली इतने सालों में सुशांत के साथ हुई व्हाट्सएप चैट पर गौर किया है. मैसेज ( Memories/ ) देखते-देखते मुझे इसमें बातचीत का वह अंश दिखा जिसको पढ़ कर मेरा दिल टूट गया, क्योंकि बातचीत में दोनों अपने सपने और दर्द बयां कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सुशांत और मेरा एक गहरा कनेक्शन था क्योंकि हम दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से बाहर से थे.

filmania ad lauren sushant

उन्होंने कहा कि मैं इस चैट को इसलिए शेयर करना चाहती थी कि सभी एक दूसरे के साथ प्यार और और नम्र भाव से पेश आए, जिस तरह से सुशांत आते थे. मैं देख रही हूं चारों तरफ नफरत और नेगेटिविटी भरी हुई है. बस यही बताना चाहती थी क्योंकि मैं इस हफ्ते अच्छा महसूस नहीं कर रही हूं. मुझे लगा कि सुशांत की विरासत का सम्मान करने का सबसे अच्छा तरीका है-Be THE BRIGHT, BEAUTIFUL, LOVING LIGHT.

-मुस्कान अब्बासी